सूर्यपुरा में नहर में गिरने से एक व्यक्ति की मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • कच्ची शराब बनाने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई के आश्वासन पर ही पोस्टमार्टम के लिए शव ले जा पायी पुलिस

सुखपुरा : सुखपुरा थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत सूर्यपुरा में शुक्रवार की सायं नहर में एक व्यक्ति के गिरने से मौत हो गयी. खबर सुनते ही गांव के लोग घटनास्थल की तरफ दौड़ पड़े. टार्च की रोशनी में देखने पर सबके होश उड़ गए. घटना से गांव में कच्ची शराब के अवैध धंधे और प्रशासन पर लोग भड़क गये. मृतक के परिवार के लोग शव को रात में देने को तैयार नहीं थे.

सूचना मिलने पर आधा दर्जन थानों की पुलिस फोर्स और अधिकारी मौके पर पहुंचे. देर रात पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए बलिया भेज पायी. बताते हैं कि सूर्यपुरा निवासी शिवशंकर धोबी (55) को किसी ने करीब 8 बजे नहर में औंधे मुंह गिरा देखा. उसने इसकी सूचना गांव के लोगों को दी. खबर मिलते ही मृतक के पुत्र के साथ गांव के लोग भी उधर दौड़ गये.

नहर से शव को निकालने के साथ ही वह रोने लगा. उसके मुताबिक किसी ने उसके पिता को मार कर नहर में गिरा दिया था. इसके लिए वह इलाके में अवैध कच्ची शराब बनाने वालों पर आरोप लगाया. इस बीच गांव के सैकड़ों लोग और पुलिस भी मौके पर पहुच गयी. इस दौरान पुलिस को ग्रामीणों का आक्रोश भी झेलना पड़ा.

गांव के दीपक सिंह, चन्दन सिंह, बालेंदु रजक, और रमेश पांडेय ने कच्ची शराब बनाने वालों के नाम देने के बावजूद कार्रवाई नहीं होने पर पुलिस से नाराजगी जताई. सीओ सदर अरुण कुमार सिंह और थानाध्यक्ष वीरेन्द्र यादव के सख्त कानूनी कार्रवाई के आश्वासन के बाद ही शव को ले जाने दिया गया.

इस मौके पर कोतवाल बांसडीह राजेश सिंह, खेजुरी थानाध्यक्ष प्रदीप चौधरी, चौकी प्रभारी रामानुज शुक्ल, मंटू सिंह, बिट्टू सिंह, अंशु सिंह, कालिका साहनी सहित सैकड़ो ग्रामीण उपस्थित थे. छठ के मौके पर घटी इस घटना से गांव में शोक की लहर है.