स्विच ऑन करते ही दुधिया रोशनी से नहाया रानीगंज बाजार

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  • सांसद ने की सांसद निधि से नाला और विवाह घर निर्माण की घोषणा

बैरिया: कोटवां ग्राम पंचायत के रानींगंज बाजार में स्ट्रीट लाइट के मुख्य अतिथि बलिया के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त द्वारा स्विच ऑन करते ही पूरा बाजार दुधिया प्रकाश से जगमगा उठा. नगर पंचायत बैरिया अध्यक्ष शांति देवी द्वारा ये स्ट्रीट लाइट दी गयी थी.

वहां मौजूद सैकड़ों व्यापारियों ने जोगी बाबा का जोरदार जयकारा लगाया. इसके पूर्व नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि शिवकुमार वर्मा मंटन ने योगी बाबा मंदिर और उद्घाटन स्थल पर पंडित त्रिवेणी तिवारी के मंत्रोच्चार के बीच पूजन किया.

व्यापारियों को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि ने कहा कि भले ही देश की राजधानी दिल्ली और प्रदेश की राजधानी लखनऊ है, लेकिन द्वाबा की राजधानी तो रानीगंज ही है. इसे सजाना संवारना चाहिए. मंटन का यह काम काबिलेतारीफ है.

उन्होंने कहा कि सांसद, विधायक निधि और सरकार द्वारा विकास के लिए भेजा जाने वाला धन किसी की जागीर नहीं होता. यह धन आपका होता है. वे तो इनकी निगरानी के लिए होते हैं. मंटन ऊर्जावान युवा है. हमसे कहा तो हमने कहा कि जल्दी लगाओ. दीपावली से पहले लगाओ.

p>बता दें कि रानीगंज बाजार के लिए बैरिया नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मंटन ने भांगड़ नाला पुल से स्टेट बैंक शाखा तक 200 मीटर तक करीब 17 लाख रुपये की लागत से स्ट्रीट लाइट 4 दिनों के अंदर लगवा दी. विनोद सिंह ने रानीगंज बाजार के और हिस्से में स्ट्रीट लाइट लगवाने तथा व्यापारी नेता भृगुनाथ प्रसाद ने स्वच्छता व जल निकासी की समस्याएं सामने रखी.

सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने अपने सांसद निधि से नाला व विवाह घर बनवाने की घोषणा की. नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि मंटन वर्मा ने कहा कि बहुत जल्द बैरिया नगर पंचायत की तरफ से रानीगंज बाजार में 15 स्थानों पर डस्टबिन लगाया जाएगाय नगर पंचायत के सफाई कर्मी नियमित उसे हटाएंगे.

इस अवसर पर भाजपा के जिला मंत्री जयप्रकाश साहू, पूर्व व्यापार मंडल अध्यक्ष जितेंद्र सर्राफ, संरक्षक भृगुनाथ प्रसाद, व्यापारी रामेश्वर प्रसाद केसरी, व्यापारी नेता रोशन गुप्त, पूर्व प्रधान विनोद सिंह, रमाकांत पांडे, प्रकाश मौर्य, वीरेन्द्र निषाद आदि लोगों ने भी संबोधित किया. कार्यक्रम की अध्यक्षता कोटवां प्रधान प्रतिनिधि गौरीशंकर गुप्त तथा संचालन अमिताभ उपाध्याय ने किया.