ताहिरपुर में घर में सोयी महिला की गोली मारकर हत्या

बांसडीह: सुल्तानपुर पुलिस चौकी के तहत ताहिरपुर गांव में बीती रात घर में सो रहे पति-पत्नी में से पत्नी की अज्ञात बदमाशों ने गोली मार कर हत्या कर दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह ने एम्बुलेस से उसे जिला अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

जानकारी के मुताबिक बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के ताहिरपुर गांव में बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर में सो रही महिला सबिता राजभर(40) पत्नी जनार्दन राजभर की गोली मार कर हत्या कर दी. इसके बाद अपराधी मौके से फरार हो गया.

रात के करीब 12 बजे अज्ञात बदमाशों ने घर मे घुसकर महिला को गोली मार दी. गोली की आवाज को गांव के लोग पटाखे की आवाज समझ रहे थे. तभी जनार्दन राजभर के घर से रोने चीखने की आवाज आने लगी. शोरगुल सुनकर लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी. प्रभारी निरीक्षक राजेश कुमार सिंह हमराहियों के साथ मौके पर पहुंचे.

उक्त महिला को एम्बुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया. वहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया. सूचना मिलने पर एसपी देवेंद्रनाथ, एएसपी संजय कुमार वहां पहुंच कर जानकारी ली. मातहतों से बातचीत कर घटना का जल्द से जल्द पता लगाने के निर्देश दिए. मृतका की दो बेटी शांति (12), मानती (10) वर्ष औक एक बेटा दिनेश (14) है.