शहीद पार्क चौक में लगने वाले तिरंगा पर लगा ग्रहण

नपा अध्यक्ष व सभासदों ने सीडीओ से मिलकर जताया एतराज
बलिया। नगर पालिका परिषद बलिया के चेयरमैन अजय कुमार सभासदों के साथ रविवार को मुख्य विकास अधिकारी संतोष कुमार से मुलाकात की. नगर पालिका प्रशासन की ओर से जिला प्रशासन को अवगत कराया गया कि शहीद पार्क चौक में 161 फीटर ऊंचा राष्ट्रीय ध्वज गाड़ने के लिए अनुमति नहीं दी जा सकती.
चेयरमैन ने लिखा है कि रिपुंजय रमण पाठक व अन्य लोगों ने पांच फरवरी को स्थानीय शहीद पार्क चौक में 161 फीट ऊंचे राष्ट्रीय ध्वज फहराने व भूमि पर पोल गाड़ने का कार्यक्रम निश्चित किया है. उनके अनुसार प्रदेश के कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक इस कार्यक्रम में शामिल हो सकते हैं. उस स्थान की संकीर्णता व भीड़भाड़ की स्थिति को देखते हुए कुछ स्थाई रूप से करने की अनुमति नहीं दी जा सकती हैं. वहां कोई भी अतिरिक्त स्थान भी नहीं है, जहां ऐसा कार्य किया जा सके.

चेयरमैन ने बताया कि निकट भविष्य में उपरोक्त स्थान पर नगर पालिका परिषद द्वारा भूमिगत पार्क बनाने का प्रस्ताव है, जिसे सांसद ने भी अनुमोदित किया है. नगर पालिका के सभी सभासदों ने विचार-विमर्श के बाद इस प्रस्तावित योजना पर असहमत प्रकट किया है.
चेयरमैन के साथ मुख्य विकास अधिकारी की बैठक में सुशील कुमार श्रीवास्तव, सुमित मिश्रा, अमित दुबे, अखिलेश सिंह, विकास कुमार पाण्डेय, संजय यादव, पवन कुमार गुप्त, मोहिनी साह, उमेश कुमार, हरिशंकर राय, पम्मी सिंह, संतोष सिंह, ददन यादव, कन्हैया जायसवाल, संगीता देवी आदि सभासदगण मौजूद रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.