कड़सर बलिया गांव में विवाहिता ने फांसी पर लटक कर दी जान

​बिल्थरारोड (बलिया)। उभांव थाना क्षेत्र के कड़सर बलिया गांव में बुधवार की शाम को पारिवारिक कलह से ऊब कर महिला ने फाँसी लगाकर दी जान. घटना की सूचना मिलते ही उभांव पुलिस मौके पर पहुँचकर महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार उभांव थाना क्षेत्र के कड़सर बलिया गांव में रीता देवी (30 वर्ष) पत्नी भृगुनाथ पाल की बुधवार को किसी बात को लेकर परिजनों से झगड़ा हो गया था. इसके बाद रीता देवी ने अपने कमरे का दरवाजा बन्द ली. शाम 5 बजे तक रीता का दरवाजा नहीं खुला तो परिजनों ने आवाज लगाई, तब भी दरवाजा नही खुला. इसके बाद खिड़की से झांककर देखे तो पंखे के हुक से रीता को फाँसी लगा देख परिजन आवाक रह गये.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसके बाद रीता का पति भृगुनाथ ने थाने पर सूचना दी. सब इंस्पेक्टर चंद्रशेखर सिंह व  नायब तहसीलदार चंद्रभूषण प्रताप मौके पर पहुंच गये और महिला के शव को फाँसी के फंदे से उतारकर कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस को अभी कोई तहरीर नहीं मिली है. पुलिस इस मामले की छानबीन में जुट गयी है. उक्त महिला की शादी वर्ष 2004 में हुए थी.  उसके दो बेटे मोहित (9 वर्ष) व रोहित (6 वर्ष) हैं.

Click Here To Open/Close