मिश्रनेवरी काशीपुर में एसआई के घर चोरी, खेजुरी में हत्थे चढ़े दो चोर

बलिया। सदर कोतवाली क्षेत्र के मिश्रनेवरी काशीपुर में महाराष्ट्र पुलिस में एसआई पद तैनात रहे राज नारायण शर्मा के घर से चोरों ने करीब दो लाख का गहना व नकदी चुरा लिए. इसी क्रम में खेजुरी थाना पुलिस ने राजभर बस्ती से दो मोटर चोरों को गिरफ्तार किया है.

बताया जाता है कि महाराष्ट्र के अकोला में तैनात रहे सब इंस्पेक्टर राजनारायण शर्मा के परिवार के सदस्य रात को खाना खाकर अपने-अपने कमरे में सोने चले गए. आधी रात बाद दीवार फांदकर पहुंचे चोर जिस कमरे में परिवार के सदस्य सोए थे, उसमें बाहर से कुंडी बंद कर दिए. इसके बाद एक कमरे का ताला तोड़कर उसमें रखा चार बक्सा और अटैची लेकर फरार हो गए. जाते जाते मेन गेट की कुंडी भी लगा दिए. अगले दिन सुबह जब परिवार के सदस्यों की नींद खुली तो उन्हें दरवाजा बाहर से बंद मिला. शोर मचाने पर जुटे पड़ोसियों की मदद से वे बाहर निकले. परिवार के सदस्यों देखा तो अन्य कमरों का ताला टूटा हुआ था. इसकी सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस की छानबीन में मकान से दूर खेत में टूटा बक्सा व अटैची बरामद हुआ. परिवार वालों के अनुसार चोरों ने दो लाख के कीमती जेवर व पांच हजार रुपये नगदी चोर ले गए हैं. कोतवाल शशिमौली पांडेय ने घटना स्थल का निरीक्षण किया. पीड़ति परिवार की तहरीर पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर लिया है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उधर, खेजुरी थाना पुलिस ने राजभर बस्ती से दो मोटर चोरों को गिरफ्तार किया है. वह क्षेत्र में आधा दर्जन मशीनों का पंप व इंजन खोल चुके हैं. इनके पकड़े जाने के बाद क्षेत्रीय लोगों ने राहत की सांस ली है. प्रभारी निरीक्षक खेजुरी सुरेश सिंह को लगातार सूचना मिल रही थी कि चोर घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं. इस पर उन्होंने अपने सिपाहियों को सतर्क किया था. पुलिस ने इन दोनों चोरों को धर दबोचा.

Click Here To Open/Close