नवागत डीएम ने संभाला कामकाज, फहराया तिरंगा

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। आजादी की 70वीं वर्षगांठ जिले के कोने-कोने में धूमधाम से मनाई गई. शान से तिरंगा फहराया तथा लोगों ने राष्ट्रीय ध्वज को आदर के साथ सलामी दी. देश की आजादी को संजोए रखने के लिए बच्चों ने शपथ ली तो आवश्यकता पड़ने पर कुर्बानी देने का वचन भी दोहराया.

इसे भी पढ़ें – विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा

बलिया के नए जिलाधिकारी के रूप में गोविंद  राजू एनएस ने सोमवार को 15 अगस्त के मौके पर कार्यभार संभाल लिया. उन्होंने वन विभागीय मातहतों से परिचय प्राप्त किया तथा नरही कांड के बारे में विस्तार से जानकारी प्राप्त की. कलेक्ट्रेट में नवागत जिलाधिकारी गोविंद राजू ने तिरंगा फहराया. उन्होंने सेनानियों को सम्मानित किया. सरकारी दफ्तरों पर विभागाध्यक्षों ने राष्ट्रीय ध्वज फहराया.

इसे भी पढ़ें – 15 अगस्त 1942 को ही बलिया में फहराया गया था तिरंगा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

यूपी कैडर के 2005 बैच के आईएएस गोविन्द राजू इससे पहले लखनऊ में विशेष सचिव, उच्च शिक्षा विभाग में थे. इसके अलावा बतौर डीएम कन्नौज, बहराइच, सुल्तानपुर, मिर्जापुर और मैनपूरी में काम कर चुके हैं. कार्यभार सम्भालने के बाद उन्होंने अपनी प्राथमिकताएं गिनाईं.

इसे भी पढ़ें – गोविंद राजू नए डीएम, मनोज सिंघल एडीएम

श्री राजू ने कहा कि कानून व्यवस्था को बेहतर बनाया जाएगा. फ़िलहाल बाढ़ पीडितों को हरसम्भव राहत उपलब्ध कराना पहली प्राथमिकता होगी. उन्होंने बहराइच व मिर्जापुर में अपने बाढ़ के दौरान राहत पहुंचाने के अनुभवों को भी साझा किया. यह भी कहा कि हर विभाग को साथ लेकर चला जाएगा. विकास का एक बेहतर माहौल बनेगा. सरकार की हर योजनाओ का बेहतर क्रियान्वयन भी सुनिश्चित कराया जाएगा. इस अवसर पर सीआरओ बी राम  सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे.

इसे भी पढ़ें – आखिर रिजवी के पीठ में छुरा कौन घोंप रहा है