तनाव के बीच घंटे भर का संकल्प दिवस

सिकन्दरपुर (बलिया)। हिंदू, मुसलमान,सिख और ईसाई सभी भारत मां के संतान हैं. सभी को भारत मां  से प्यार करना चाहिए. यह विचार है अयोध्या के महंत सुरजीत जी महाराज का. वह शाही मस्जिद के पीछे फील्ड में विश्व हिंदू परिषद और बजरंग दल के तत्वावधान में अखंड भारत संकल्प दिवस के तहत आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – नरही कांड की न्यायिक जांच हो – भाजपा

अखंड भारत संकल्प दिवस के कार्यक्रम का विवादित स्थल पर आयोजन पर वर्ग विशेष द्वारा आपत्ति किए जाने से यहां कुछ समय के लिए तनाव की स्थिति पैदा हो गई.
अखंड भारत संकल्प दिवस के कार्यक्रम का विवादित स्थल पर आयोजन पर वर्ग विशेष द्वारा आपत्ति किए जाने से यहां कुछ समय के लिए तनाव की स्थिति पैदा हो गई.

समाज में बढ़ते अत्याचार पर चिंता व्यक्त करते हुए महाराज ने कहा कि अत्याचार करने वालों को उचित दंड दिया जाना चाहिए. आतंकवाद को बढ़ावा देने वालों को मुंहतोड़ जवाब देने पर बल दिया. साथ ही कहा कि भारत मां को आजाद कराने में हिंदू, मुस्लिम, सिख सभी ने शहादत दिया था. मुसलमानों से वीर अब्दुल हमीद और एपीजे कलाम बनने की अपील किया. बजरंग दल के प्रांतीय संयोजक धनंजय सिंह ने कहा कि हम सभी भारत मां की संतान हैं. हिंदू की एक अलग पहचान है. सभी को गर्व से कहना चाहिए कि हम हिंदू है. संगठन को मजबूत बनाने पर बल दिया. अनिल कुमार बरनवाल, प्रयाग चौहान, डॉ. उमेश चंद, लालबचन शर्मा आदि इस मौके पर मौजूद थे.

sankalp_divas_2
तनाव के मद्देनजर प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल को पुलिस छावनी के रूप में तब्दील कर दिया.

इसे भी पढ़ें – बर्खास्त सपाई मंत्री के इशारे पर ऐसा किया गया-उपेंद्र तिवारी

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

अखंड भारत संकल्प दिवस के कार्यक्रम का विवादित स्थल पर आयोजन पर वर्ग विशेष द्वारा आपत्ति किए जाने से यहां कुछ समय के लिए तनाव की स्थिति पैदा हो गई. तनाव के मद्देनजर प्रशासन ने कार्यक्रम स्थल को पुलिस छावनी के रूप में तब्दील कर दिया. बाद में पुलिस ने दोनों पक्षों को पुलिस चौकी पर बुलाकर उनके आपसी सहमति पर मात्र एक घंटे का समय तय कर कार्यक्रम कराने की अनुमति दिया.

इसे भी पढ़ें – चंद्रमा यादव कब से भाजपा सदस्य है – उषा राय