गरीबों की आवाज दबाने की कोशिश है नरही कांड – ओम प्रकाश राजभर

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। बलिया का नरही कांड गरीबों की आवाज दबाने की कोशिश है. ऐसा मानना है सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर का. श्री राजभर ने कहा कि यहां की जनता 2017 के विधानसभा चुनाव में इसका जवाब देगी. वह रविवार को फेफना विधानसभा क्षेत्र के करनई गांव में आयोजित कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे.

इसे भी पढ़ें – चंद्रमा यादव कब से भाजपा सदस्य है – उषा राय

श्री राजभर ने कहा कि प्रदेश में बढ़ती अराजकता के पीछे अवैध शराब का धंधा है. राज्य सरकार की आलोचना करते हुए उन्होंने कहा कि एक तरफ मुख्यमंत्री साड़ी और साइकिल बांटने की बात करते हैं, दूसरी तरफ गरीब जनता राशन के लिए दर-दर भटक रही है. दावा किया कि इस बार प्रदेश में भाजपा भासपा की सरकार बनेगी. सरकार बनने के साथ ही प्रदेश में शराब की बिक्री पर रोक लगा दी जाएगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – रेवती में दुष्कर्म का विरोध करने पर गर्भवती को चाकू घोंपा

श्री राजभर ने कहा कि गांवों की पगडंडियों को कौन कहे राष्ट्रीय राजमार्ग और पुलिस स्टेशनों के समीप जनता सुरक्षित नहीं है. इस मौके पर राष्ट्रीय महासचिव अरविंद राजभर, प्रदेश उपाध्यक्ष आनंद मिश्रा प्रदेश महासचिव रुद्र प्रताप सिंह, प्रदेश प्रवक्ता सुनील सिंह, प्रदेश उपाध्यक्ष बड़े लाल चौहान, मुन्ना चौहान, विनोद तिवारी, संजय सिंह, दीनबंधु शर्मा, अशोक यादव, डॉ. स्वामीनाथ साहनी, लल्लन बिंद आदि ने संबोधित किया. सम्मेलन की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष हरिनारायण राजभर व संचालन रजनीश श्रीवास्तव ने किया. आयोजक जिला पंचायत सदस्य कौशल ने सभी के प्रति आभार व्यक्त किया.

इसे भी पढ़ें – बर्खास्त सपाई मंत्री के इशारे पर ऐसा किया गया-उपेंद्र तिवारी