मंडलीय खेल कूद – मऊ को 15 रनों से हराकर बलिया बना विजेता

बलिया। वीर लोरिक स्पोर्ट्स स्टेडियम में बेसिक शिक्षा परिषद द्वारा आयोजित मंडलीय बाल क्रीड़ा रैली में छोटे-छोटे उस्तादों का हुनर देखते ही बन रहा है. एक से बढ़कर एक करतब का प्रदर्शन कर परिषद के खिलाड़ी न सिर्फ वाहवाही लूट रहे है, बल्कि अपने जनपद का मान बढ़ाने के लिए पूरी तरह चैतन्य भी दिख रहे हैं.  बच्चों के हौसले से ठंड भी बेअसर साबित होती दिखी. मंगलवार को आयोजित क्रिकेट प्रतियोगिता में मऊ  को 15 रन से हराकर बलिया की टीम विजेता बनी. इससे पहले बतौर मुख्य अतिथि बीएसए डॉ. राकेश सिंह ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करते हुए टीम भावना से खेल को अंजाम देने का सुझाव दिया.

प्राथमिक स्तर (बालक वर्ग) की 50 मीटर दौड़ में बलिया के अनिल को प्रथम व श्रवण को दूसरा स्थान मिला, जबकि तीसरे स्थान पर आजमगढ़ रहा. 100 मीटर दौड़ में मऊ के रवि ने बाजी मारी, जबकि द्वितीय व तृतीय स्थान पर बलिया के श्रवण व मिथिलेश रहे. 200 मीटर की दौड़ को मऊ के रवि ने अपने नाम किया. दूसरा व तीसरा स्थान बलिया के रीतिक व प्रियांशू को मिला. 400 मीटर की दौड़ में बलिया के विशाल सबसे तेज दौड़े, जबकि मऊ  के आकाश दूसरे तथा बलिया के नीरज तीसरे नम्बर पर रहे. बालिका वर्ग में 50 मीटर की दौड़ में सलोनी को पहला स्थान मिला, जबकि संजना दूसरे तथा मऊ  की वंदना तीसरे स्थान पर रही. 100 मीटर में बलिया की गुड़िया तथा संध्या पांडेय क्रमश: प्रथम व द्वितीय रही, जबकि मऊ की सुमन को तृतीय स्थान पर संतोष करना पड़ा. 200मीटर की दौड़ में बलिया की नेहा अव्वल रही. मऊ की रानी व आजमगढ़ की कंचन दूसरे व तीसरे स्थान पर रही. 400 मीटर की दौड़ में बलिया की नीशू को पहला तथा संजना को दूसरा स्थान मिला. जूनियर (बालिक वर्ग) 100 मीटर की दौड़ की प्रियंका को पहला तथा नीशू को दूसरा स्थान मिला. मऊ की रंभा तृतीय रही. 200 मीटर में मऊ की रीमा ने बाजी मार ली.

200 मीटर में मऊ की रीमा ने बाजी मार ली, जबकि दूसरे व तीसरे स्थान पर बलिया की गायत्री व अंजली रही. मऊ की अंशिका ने 400 मीटर की दौड़ को अपने नाम किया. इस इवेंट में मऊ की रीमा को दूसरा तथा बलिया को तीसरा स्थान मिला. 600 मीटर की दौड़ में मऊ की रीमा प्रथम, बलिया की नीशू द्वितीय तथा मऊ की मंशा तृतीय रही. बालक वर्ग की 100 मीटर दौड़ में मऊ के संगम को प्रथम, बलिया के सोनू तथा डब्लू को द्वितीय व तृतीय स्थान मिला. 200 मीटर की दौड़ में भी मऊ के संगम ने पहला स्थान प्राप्त किया. दूसरे व तीसरे नम्बर पर बलिया के राजीव व मऊ के सुग्रीव रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

400 मीटर में प्रथम व द्वितीय स्थान बलिया के राजीव व राजू के नाम रहा, जबकि तीसरा स्थान आजमगढ़ के महेन्द्र के खाते में गया. 600 मीटर की दौड़ में भी पहला व दूसरा स्थान बलिया के राजीव धनजीत को मिला, जबकि आजमगढ़ के राजा को तृतीय. रैली को सकुशल सम्पन्न कराने में जिला व्यायाम शिक्षक विनोद सिंह, सुश्री कनक चक्रधर, नीतू सिंह, नमोनारायण सिंह, भवानंद शर्मा, अजीत सिंह, उषा देवी, सुनील पांडेय, पंकज सिंह, चन्द्रभानु सिंह, अमृत सिंह, मो वसीम, पंकज द्विवेदी, अवनीश, दिलीप कुमार, सूर्यप्रकाश यादव, अनिल मिश्र, देवेन्द्र प्रसाद के अलावा मऊ तथा आजमगढ़ के व्यायाम शिक्षक तन्मयता से जुटे रहे. (फोटो – प्रतीकात्मक)