सर्राफ की तिजोरी तोड़ रहे चोरों से उलझना चायवाले को पड़ा महंगा

गाजीपुर। जनपद के बिरनो थाना मुख्यालय से महज कुछ दूरी पर स्थित सराफा दुकान की तिजोरी तोड़ते वक्त मौके पर पहुंचे चाय विक्रेता मंगला गोंड (50) की चोरों ने हत्या कर दी. घटना बुधवार की रात 12.00 से दो बजे के बीच बताई जा रही है. जानकारी सुबह हुई. घटना के विरोध में लाश रख कर हाइवे पर जाम लगा दिया. कुछ देर बाद पहुंचे पुलिस कप्तान अरविंद सेन तथा एसडीएम विजय शंकर तिवारी ने हत्यारे व चोरों को शीघ्र गिरफ्तार करने और मृतक के आश्रितों को उचित मुआवजा दिलाने का भरोसा दिया. उसके बाद जाम खत्म हुआ.

gzp_murder_5

गाजीपुर शहर के नवाबगंज निवासी सत्यनारायण वर्मा की थाना मुख्यालय से कुछ दूरी पर सराफा की दुकान है. चोर दुकान का शटर चांड़ कर तोड़े. उसके बाद अंदर घुस कर तिजोरी उठाए और पिछवाड़े आलू के खेत में ले गए. फिर उसे तोड़ने लगे. आहट पाकर पास में अपनी चाय की दुकान की झोपड़ी में सोए मंगला गोंड की नींद टूट गई. वह मौके पर पहुंचे और शोर मचाते हुए चोरों से उलझ गए. तब चोरों ने उनके सिर पर लोहे के रॉड से प्राहर किया. वह गिर पड़े, तब गमछे से मुंह बांध करने के बाद गला घोंटे और उन्हें वहीं आलू के खेत में गड्ढा खोद कर गाड़ दिए. उसके बाद तिजोरी खोल कर उसमें रखे कीमती सामान लेकर चलते बने.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

इसे भी पढ़ें – रॉड से प्रहार कर ली चायवाले की जान, बिरनो में एनएच 29 जाम

मौके पर पुलिस की फारेंसिक टीम तथा डॉग स्कॉवड पहुंचा, लेकिन कोई खास कामयाबी नहीं मिली. पुलिस कप्तान अरबिन्द सेन ने बलिया लाइव के गाजीपुर संवाददाता को बताया कि संभव है कि चोर इलाकाई हो और अपनी पहचान छिपाने की गरज में उन्होंने चाय विक्रेता की मौके पर हत्या की. पुलिस का शक कुछ शातिर इलाकाई लोगों पर जा रहा है. मृत चाय विक्रेता अराजी ओड़ासन के रहने वाले थे.