आकाशीय बिजली की चपेट में आने से बलिया में चार, यूपी में 22 की मौत

breaking news road accident

सेंट्रल डेस्क

मंगलवार की शाम आकाशीय बिजली की चपेट में आने से जिले में चार लोगों की मौत हो गई और कई झुलस गए. उत्तर प्रदेश के विभिन्न जिलों में मंगलवार दोपहर बाद कहीं रिमझिम तो कहीं झमाझम बारिश के दौरान बिजली गिरने से उसकी चपेट में आकर 22 लोगों की मौत हो गई. गाजीपुर में पांच, बलिया-सोनभद्र में चार-चार, कौशांबी में तीन, वाराणसी-जौनपुर-चंदौली में दो-दो लोग वज्रपात में जान गंवा बैठे. इसके अलावा कई अन्य लोग आकाशीय आफत से झुलसने के बाद अस्पताल में भर्ती हैं. कई मवेशी भी झुलसने की सूचना मिली है.

बैरिया थाना क्षेत्र के घुरिटोला (इब्राहिमाबाद नौबरार) में वज्रपात से आसित कुमार चौधरी (17) पुत्र हरिशंकर चौधरी की मौत हो गई. आसित सरयू नदी के किनारे खेत की रखवाली के लिए जा रहा था. इसी बीच तेज चमक के साथ उसके ऊपर आकाशीय बिजली गिर गई.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उभांव थाना क्षेत्र के ससना बहादुरपुर गांव में वज्रपात से किन्नू राजभर (25) की मौत हो गई. वहीं मृतक के सहोदर भाई समेत अन्य चार युवक गंभीर रूप से झुलस गए, जिन्हें सीयर सीएचसी भर्ती कराया गया है. उक्त सभी युवक फरही नाला में मछली मार रहे थे. उसी दौरान अचानक बारिश शुरू हो गई.

इसी क्रम में गड़वार थाना क्षेत्र के कुरेजी गांव में आकाशीय बिजली की चपेट में आने से मंगरू (5) और नीशू (4) की मौत हो गई. वहीं नीतू (5) गंभीर रूप से झुलस गईं. बारिश के बीच सभी घर के बरामदे में खेल रही थी, तभी यह हादसा हो गया.

Click Here To Open/Close