मां के सिर पर चढ़ा ट्रैक्टर का पहिया, बाइक चालक बेटा बाल बाल बचा

बलिया। गड़वार थानान्तर्गत जनऊपुर निवासी सुमित्रा देवी (55) पत्नी गिरीश पाण्डेय की मऊ में ट्रैक्टर व बाइक की टक्कर में दर्दनाक मौत हो गई. वहीं इस हादसे में उनके पुत्र इन्दु शेखर पाण्डेय बाल-बाल बच गए.

इन्दु शेखर पाण्डेय इलाज कराने के लिए मऊ ले जा रहे थे कि ओवरब्रिज के मोड़ पर अचानक सामने से आ रहे ट्रैक्टर से उनकी बाइक की टक्कर हो गई. इस हादसे में बाइक सवार छिटक कर दूर जा गिरे, जबकि महिला के सिर पर ट्रैक्टर का पहिया चढ़ गया, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई.

रेवती में कमांडर जीप व छात्रों से भरी मैजिक वैन की आमने-सामने की टक्कर 

इसी क्रम में रेवती थाना गेट के पास शनिवार की सुबह कमांडर जीप व छात्रों से भरी मैजिक वैन की आमने-सामने की टक्कर हो गई. इसमें बैठे दर्जनों बच्चे चोटिल होने से बाल-बाल बच गए. स्थानीय बाजार से सुबह नौ बजे के आस पास बच्चों को विद्यालय लेकर जा रही मैजिक वैन और सामने से आ रही कमांडर जीप की थाने के गेट के सामने ही जोरदार टक्कर हो गई. टक्कर की आवाज सुन थाने का स्टाफ और आस-पास के लोग मौके पहुंचे लेकिन छोटे-छोटे बच्चों को सुरक्षित देख सभी ने राहत की सांस ली. यह खबर फैलते ही बच्चों के अभिभावकों का विद्यालय में अपने लाडलों को देखने के लिए तांता लगा रहा. वहीं स्कूल प्रबंधन ने सभी बच्चों का मेडिकल चेकअप करवाया. जबकि घटना के बाद पुलिस ने जीप चालक शिखंडी यादव को हिरासत में ले लिया. सूचना पाकर नगर पंचायत अध्यक्ष प्रतिनिधि अजय शंकर पांडेय उर्फ कनक, राजेश गुप्ता, नसीम आदि मौके पर पहुंच कर बच्चों का हाल-चाल जाना.

This post is sponsored by ‘Mem-Saab & Zindagi LIVE’