तो अब उठाइए जगन्नाथपुरी की यात्रा का लुत्फ

बलिया। जगन्नाथपुरी एवं भुवनेश्वर (उड़ीसा) की यात्रा 21 अक्टूबर से 25 अक्टूबर, 2016 तक लखनऊ से कराई जाएगी. यात्रा के लिए इच्छुक यात्री वेबसाइट samajwadishravanyatra.upgov.info पर अपना आवेदन सम्बन्धित / वांछित अभिलेखों सहित अपलोड कर 10 अक्टूबर तक प्रस्तुत कर सकते हैं.

इसे भी पढ़ें – रसड़ा में मकई से बनी है मां दुर्गा की मूरत

जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस ने बताया कि उत्तर प्रदेश में स्थायी रूप से निवास करने वाले वरिष्ठ नागरिकों को भारतीय रेलवे के उपक्रम इण्डियन रेलवे कैटरिंग एण्ड टूरिज्म कारपोरेशन लि. (आईआरसीटीसी) के सहयोग से जगन्नाथपुरी एवं भुवनेश्वर (उडीसा) की निःशुल्क तीर्थ यात्रा शासकीय व्यय पर करायी जाएगी.

इसे भी पढ़ें – खूनी रफ्तार ने ली बलिया के पांच मजदूरों की जान

बताया कि इस यात्रा के लिए चयनित यात्रियों को यात्रा के दौरान सामान्य श्रेणी की सुविधाएं अनुमन्य होगी और यात्रियों को यात्रा के दौरान ट्रैवेल कीट उपलब्ध करवाई जाएगी. यात्रियों को उनके गृह जनपद से लखनऊ तक आने एवं वापस जाने की निःशुल्क व्यवस्था उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम द्वारा होगी. यात्रियों को सुबह एवं शाम का नाश्ता एवं खाना उपलब्ध करवाया जाएगा. बताया कि गाड़ी में यात्रियों की देख-भाल के लिए सहचर एवं रेलवे सुरक्षा बल की व्यवस्था की जाएगी.

इसे भी पढ़ें – सपाइयों ने अपने विधायक को आड़े हाथों लिया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिलाधिकारी ने बताया कि आवेदक द्वारा सक्षम अधिकारी द्वारा प्रदत्त निवास प्रमाण पत्र या पहचान पत्र, जन्मतिथि प्रमाण पत्र, शारीरिक दक्षता के सम्बन्ध में जनपद के चिकित्सा अधिकारी द्वारा प्रदत्त स्वस्थता प्रमाण पत्र तथा दो पासपोर्ट आकार का फोटो अनिवार्य रूप से मूल रूप में प्रस्तुत करना होगा.

इसे भी पढ़ें – सिद्धनाथ यादव इंटर कॉलेज की रखी गई आधार शिला

कहा कि आवेदन पत्र पर नाम, पिता/पति का नाम, जनपद का नाम, जन्मतिथि (स्वप्रमाणित), लिंग, निवास स्थान का पूर्ण पता, मोबाईल नम्बर, पहचान पत्र, शारीरिक दक्षता प्रमाण पत्र यदि पूर्ण में यात्रा की हो तो उसके विवरण सहित कलेक्ट्रेट में सम्बन्धित पटल पर उपलब्ध करवाए.

इसे भी पढ़ें – मंदिर में खड़े होकर दिया भरोसा, तब टूटा अनशन

Click Here To Open/Close