हर हाल में जरूरतमंदों तक राहत पहुंचाने की कवायद

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया लाइव ब्यूरो

बलिया। बाढ खत्म होने के बाद जिलाधिकारी गोविन्द राजू एनएस का पूरा ध्यान अब हर पीड़ितों के बीच राहत सामग्री पहुंचाने पर है. उन्होंने रविवार को सदर तहसील क्षेत्र में हो रही राहत सामग्री वितरण व्यवस्था का जायजा लिया. उन्होंने अधीनस्थों को निर्देष दिया कि गरीब, मजदूर किसानों को वरीयता के आधार पर राहत सामग्री का वितरण होना चाहिए.

इसे भी पढ़ें – स्वाति सिंह से मिलने पहुंची केतकी

जिलाधिकारी सबसे पहले फेफना जूनियर हाईस्कूल पर हो रही वितरण का निरीक्षण किया. वहां चेरूईया, मोहान का मठिया, लोहरा का मठिया गांव का वितरण हो रहा था. उन्होंने लेखपाल से आवश्यक पूछताछ की. कहा कि पात्रों को ही वितरण किया जाय. वितरण रजिस्टर को चेक किया. इसके बाद वहीं बने गोदाम का भी निरीक्षण कर राशन सामग्री की गुणवत्ता को परखा. लेखपाल को निर्देश दिया कि बारिश का मौसम होने के नाते राहत सामग्री के रखरखाव का विषेष ध्यान रहे.

इसे भी पढ़ें – रसड़ा के व्यापारी करेंगे स्वाति का समर्थन

इसके बाद श्रवणपुर गांव पहुंचे. वहां भी राहत वितरण का निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से पूछकर सत्यापन भी किया. ग्रामीणों को आश्वस्त किया कि पीडि़तों को राहत पहुंचाने में धन की कमी नही आएगी. हर पीड़ित को राहत दी जाएगी. खेती जो क्षतिग्रस्त हुए हैं, उनको भी मुआवजा दिया जाएगा. फिलहाल सर्वे का काम चल रहा है. ग्रामीण अपने बीच डीएम को पाकर काफी उत्साहित दिखे. इस अवसर पर तहसीलदार आलोक कुमार साथ रहे.

इसे भी पढ़ें – स्वाति सिंह की तबियत बिगड़ी, हॉस्पिटल में भर्ती