बलिया के नए एसपी बने देवरंजन वर्मा, कुल 18 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया के नए एसपी बने देवरंजन वर्मा, कुल 18 आईपीएस अधिकारियों का तबादला

 

बलिया. उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने गुरुवार की देर रात 18 आईपीएस अधिकारियों को इधर से उधर किया है. इसमें अलीगढ़, बलिया, कासगंज समेत कुल 11 जिलों के कप्तान भी बदल दिए गए है. वहीं बलिया के कप्तान के रूप में देव रंजन वर्मा को कमान सौपी गई है.

लोकसभा चुनाव को देखते हुए 11 जिलों के कप्तान समेत 18 IPS अफसरों के गुरुवार को तबादले कर दिए गए. इसमें तीन रेंज में भी फेरबदल हुआ है.

कानपुर में आईजी और झांसी एवं वाराणसी में नए डीआईजी की तैनाती हुई है. इसके अलावा बलिया, मुजफ्फरनगर, अलीगढ़, बहराइच, कासगंज, रायबरेली, सिद्धार्थनगर, फिरोजाबाद, बदायूं, चित्रकूट व श्रावस्ती के पुलिस कप्तान बदले गए हैं.

डीआईजी के पद पर प्रमोट हुए कलानिधि नैथानी को झांसी रेंज, जोगेंद्र कुमार को कानपुर रेंज और डॉ. ओम प्रकाश सिंह को वाराणसी रेंज की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

लखनऊ कमिश्नरेट में तैनात अपर्णा रजत कौशिक को कासगंज का एसपी बनाया गया है. आईपीएस ट्रांसफर लिस्ट में नए साल पर प्रमोशन पाए अधिकारियों को भी नई तैनाती मिल गई है. वहीं लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट में तैनात रही डीसीपी सेंट्रल अपर्णा रजत कौशिक को पुलिस अधीक्षक कासगंज बनाया गया है.

2000 बैच के आईपीएस अधिकारी प्रशांत कुमार द्वितीय को पुलिस महानिरीक्षक, आर्थिक अपराध अनुसंधान संगठन उत्तर प्रदेश बनाया गया है.

इसके साथ ही जोगेंद्र प्रसाद को आईजी कानपुर रेंज और अखिलेश कुमार चौरसिया को डीआईजी भ्रष्टाचार निवारण संगठन यूपी की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

अलीगढ़ के एसएसपी रहे कलानिधि नैथानी को भी प्रमोशन के बाद पहली तैनाती मिल गई है. कलानिधि नैथानी को डीआईजी झांसी परिक्षेत्र, एस आनंद को पुलिस उपमहानिरीक्षक, एसटीएफ और ओम प्रकाश सिंह को पुलिस उपमहानिरीक्षक वाराणसी परिक्षेत्र की मिली जिम्मेदारी मिली है.

इसी क्रम में देवरंजन वर्मा को बलिया जिले का कप्तान बनाया गया है. इसके साथ ही अभिषेक सिंह को एसपी मुजफ्फरनगर और संजीव सुमन को एसएसपी अलीगढ़ की जिम्मेदारी सौंपी गई है.

प्रशांत वर्मा एसपी रेलवे लखनऊ बनाया गया है. इसी प्रकार अपर्णा रजत कौशिक को एसपी कासगंज, अभिषेक कुमार अग्रवाल को एसपी रायबरेली और प्राची सिंह को एसपी सिद्धार्थनगर बनाया गया है. वृंदा शुक्ला को एसपी बहराइच, सौरभ दीक्षित को पुलिस अधीक्षक फिरोजाबाद और आलोक प्रियदर्शी को एसपी बदायूं की जिम्मेदारी मिली है.

साथ ही, अरुण कुमार सिंह को एसपी चित्रकूट और घनश्याम को श्रावस्ती का पुलिस कप्तान बनाया गया है.

  • बलिया से आशीष दुबे की रिपोर्ट

 

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/