अधिसिझुआ में घर में घुस युवक को मारी गोली, धारदार हथियार से भी किया वार

Barged in house and shot man in Adhisijhua,sharp edge weapon attack too
अधिसिझुआ में घर में घुस युवक को मारी गोली, धारदार हथियार से भी किया वार
मामले मे चार नामजद में से पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार
घायल की मां ने लूट का लगाया है आरोप
क्षेत्राधिकारी ने बताया लम्बे समय से दोनों परिवारों में चल रही है रंजिश

 

बैरिया (बलिया). स्थानीय तहसील अंतर्गत रेवती थाना क्षेत्र के अधिसिझुआ ग्राम पंचायत के गुमानी के डेरा निवासी देवी दयाल यादव (30 वर्ष ) को बुधवार की रात एक बजे के लगभग घर में घुसे आधा दर्जन लोगों ने धारदार हथियार से हमला कर घायल करते हुए कंधे पर गोली मारी.

गोली देवी दयाल के कंधे में लगी है. जबकि शरीर में छः जगह धारदार हथियार से मारा गया है. घायल देवी दयाल को बचाने के लिए पूरा परिवार चीखता चिल्लाता रहा. किंतु हमलावर अंधाधुंध वार करते रहे. घायल की पत्नी पुष्पा देवी घर का चाहरदिवारी फांद कर गांव में पहुंची और अपने पति को बचाने के लिए लोगों से गुहार लगाने लगी. चीख सुनकर ग्रामीण उसके घर की तरफ दौड़े. तब तक सभी हमलावर भाग चुके थे.

स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल को सीएचसी सोनबरसा लाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे चिकित्सकों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया. हमले में देवी दयाल का बड़ा भाई अजय यादव 40 वर्ष भी घायल हो गया है.

घटना की सूचना पर मौके पर क्षेत्राधिकारी बैरिया उस्मान, थानाध्यक्ष रेवती रोहन राकेश सिंह,एसएचओ बैरिया धर्मवीर सिंह सहित भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई.

घेराबंदी कर बदमाशों को तलाशने का प्रयास किया, किंतु बदमाश नहीं मिले. घायल की स्थिति गंभीर है. इस बाबत क्षेत्राधिकारी बैरिया ने बताया कि देवी दयाल की तहरीर पर विजय यादव, नोमी यादव,व्यास यादव व राजकुमार यादव के खिलाफ हत्या के प्रयास व धारदार हथियार से हमला करने, गोली मारने का मुकदमा दर्ज किया गया है.

इस प्रकरण में विजय यादव, नोमी यादव व व्यास यादव को गिरफ्तार भी कर लिया गया है. जबकि राजकुमार यादव की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. क्षेत्राधिकारी ने बताया कि पट्टीदारों के साथ भूमि विवाद के चलते काफी दिनों से दोनों परिवारों में रंजीश चल रहा था. इसके चलते देवी दयाल के पट्टीदारों ने ही हत्या करने की नीयत से उस पर हमला बोला था.

घायल की मां लालमुनी देवी पत्नी स्वर्गीय बिहारी यादव ने आरोप लगाया है कि आरोपी लूट के लिए घर में घुसे थे, और हमारे घर के गहने नकदी आदि लूट ले गए हैं. प्रतिरोध करने पर हमारे बेटे की हत्या का प्रयास किया गया है. घायल के दरवाजे पर पुलिस फोर्स तैनात की गई है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

  • बैरिया से वीरेंद्र नाथ मिश्र

 

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/