तीन नवम्बर को सीएम योगी आदित्यनाथ का बांसडीह में आयोजित हैं कार्यक्रम

CM Yogi Adityanath's program is being organized in Bansdih on November 3.
नारीशक्ति वंदन कार्यक्रम की तैयारियों का मंत्री, सांसद , विधायक के साथ डीएम , एसपी ने किया निरीक्षण
तीन नवम्बर को सीएम योगी आदित्यनाथ का बांसडीह में आयोजित हैं कार्यक्रम

बांसडीह, बलिया. तीन नवम्बर को विधायक केतकी सिंह की ओर से बांसडीह के पिंडहरा में आयोजित नारी शक्ति वंदन कार्यक्रम को लेकर सांसद, विधायक व जिलाध्यक्ष के साथ डीएम रविन्द्र कुमार व एसपी एस आनन्द ने तैयारियों का निरीक्षण किया.

डीएम, एसपी ने मंच व हैंगर टेंट आदि कार्य में लगे अधिकारियों को समय से गुणवत्ता के साथ करने का निर्देश दिया. उन्होंने लोक निर्माण विभाग के अधिशासी अभियंता से जनसभा स्थल के पास सेफ हाउस, क्रू मेंबर, महिलाओं के बैठनें के स्थान आदि का निरीक्षण किया. वीआईपी के बैठने व हेलीपैड निर्माण की रिपोर्ट का अवलोकन किया.

CM Yogi Adityanath's program is being organized in Bansdih on November 3.

डीएम, एसपी ने परिवहन मंत्री दयाशंकर सिंह, सांसद रविन्दर कुशवाहा व विधायक केतकी सिंह के साथ गाड़ियों की पार्किंग, वहां से जनसभा स्थल तक लोगों के पंहुचने आदि के बारे में जानकारी साझा किया. डीएम को अधिशासी अभियंता ने बताया कि टेंट लगाने का काम अंतिम चरण में है. डीएम ने विधायक केतकी सिंह के घर जाने वाले रास्ते को भी देखा.

डीएम ने सिंचाई विभाग के बांसडीह में स्थित डाक बंगले का भी निरीक्षण किया. इस मौके पर मंत्री दयाशंकर सिंह, सांसद रविन्दर कुशवाहा,सांसद नीरज शेखर विधायक केतकी सिंह, जिलाध्यक्ष संजय यादव, पूर्व विधायक शिवशंकर चौहान, बब्बन सिंह रघुवंशी एसपी एस. आनंद, सीडीओ ओजस्वी राज, अपर पुलिस अधीक्षक दुर्गा प्रसाद तिवारी, एसडीएम राजेश गुप्ता, जिला विकास अधिकारी राजित राम मिश्रा, सीओ एस एन वैस,सहित अन्य अधिकारी मौजूद थे.

गुरुवार तक सभी कार्य पूर्ण करने का सख्त निर्देश बांसडीह . कार्यक्रम स्थल पर बुधवार को पंहुचे डीएम एसपी ने हेलीपैड बनाने व हैंगर टेंट लगाने में लगे कर्मचारियों से गुरूवार को सभी कार्य पूर्ण करने का निर्देश दिया. गैर जनपद से आये टेंट कम्पनी के मजदूर व मंच के साथ टेंट लगाने का काम कर रहें थे.

पीडब्ल्यूडी के इंजीनियर की देख रेख में हो रहें हेलीपैड का निर्माण काम अंतिम चरण में हैं. उधर कार्यक्रम स्थल से लेकर मैरीटार गांव स्थित विधायक केतकी सिंह के आवास तक सैकड़ों सफाई कर्मचारियों की फ़ौज साफ सफाई कर रही थी. बिजली विभाग, वन विभाग के कर्मचारी भी तारों को दुरूस्त करने के साथ पेड़ों की रंगाई पुताई कर रहे थे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रूट डायवर्ट
कार्यक्रम स्थल पर एसपी एस आनन्द ने बताया कि सुखपुरा , बेरूआरबारी, मनियर की ओर से ओर से आने वाले वाहन जनसभा स्थल से पहले पश्चिम दिशा में खेतों में बने दों पार्किंग में अपने वाहन खड़ा करेंगे. सहतवार व बलिया की ओर से आने वाले वाहन अम्बेडकर तिराहा के पास अपना वाहन खड़ा करेंगे. एसपी ने बताया की सुरक्षा की चाक चौबंद ब्यवस्था की गई है.

  • बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/</strong