पुत्र की हत्या के उपरांत न्याय की गुहार में माता बैठी आमरण अनशन पर

After the murder of her son, the mother went on fast unto death demanding justice.
पुत्र की हत्या के उपरांत न्याय की गुहार में माता बैठी आमरण अनशन पर

दुबहर, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के शिवपुर दियर नई बस्ती ब्यासी ग्राम सभा में 25 अक्टूबर को रात्रि 8:30 बजे हुई हत्या के बाद न्याय हेतु रिंकी सिंह पत्नी स्वर्गीय कामाख्या नारायण सिंह अपने एकमात्र पुत्र यथार्थ विक्रम सिंह उर्फ गोलू सिंह की हत्या के उपरांत बुधवार को 11:00 बजे से अपने आवास पर आमरण अनशन पर बैठ गई है.

इसके पूर्व 30 अक्टूबर को रिंकी सिंह ने आमरण अनशन हेतु लिखित आवेदन पुलिस अधीक्षक एवं जिलाधिकारी को दिया था. उनका कहना है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री न्याय करते हैं एवं प्रदेश को अपराध मुक्त करने का उनका उद्देश्य है .आखिर हमारे पुत्र की हत्या के उपरांत अब तक अपराधियों की गिरफ्तारी क्यों नहीं की जा सकी.

किसी के दबाव में अब तक नामजद अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया जा सका जिससे अपराधियों के मनोबल ऊंचे हैं. भविष्य में मेरे परिवार के साथ सबूत मिटाने के लिए कई हथकंडे अपनाए जा सकते हैं. उन्होंने गिरफ्तारी हेतु कहा कि गत 25 अक्टूबर की रात्रि में घटना घटित हुई, 7 दिन बीतने के बावजूद पुलिस की पहुंच से अपराधी दूर हैं.

आम जनमानस न्याय की अपेक्षा कैसे कर सकता है? उन्होंने कहा कि जब तक प्रशासन अपराधियों को दंडित करते हुए न्याय नहीं दिलाएगा तब तक मैं आमरण अनशन पर बैठी रहूंगी. उनके साथ आमरण अनशन पर बैठने वालों में पुत्री ज्योति सिंह, गोली सिंह, अनामिका सिंह, उषा सिंह, पूनम सिंह, सरिता सिंह, बेबी, शीला सिंह आदि महिलाएं बैठी रही.

  • बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट

अब बलिया की ब्रेकिंग न्यूज और बाकी सभी अपडेट के लिए बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN करें – नीचे दिये गये लिंक को आप टैप/क्लिक कर सकते हैं.
https://whatsapp.com/channel/0029VaADFuSGZNCt0RJ9VN2v

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

आप QR कोड स्कैन करके भी बलिया लाइव का Whatsapp चैनल FOLLOW/JOIN कर सकते हैं.

ballia live whatsapp channel

Breaking News और बलिया की तमाम खबरों के लिए आप सीधे हमारी वेबसाइट विजिट कर सकते हैं.

Website: https://ballialive.in/
Facebook: https://www.facebook.com/BalliaLIVE
X (Twitter): https://twitter.com/ballialive_
Instagram: https://www.instagram.com/ballialive/