चालक को हथियार दिखा ले उड़े बलेरो

चालक को हथियार दिखा ले उड़े बलेरो

बलिया. बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के बिगही गांव के समीप गुरुवार की सुबह करीब चार बजे एक बोलेरो लूटने की सूचना पर हलचल मच गयी. सूचना पाकर मौके पर पहुचीं दोनों हल्दी व बाँसडीह रोड थानों की पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण कर पीड़ित वाहन चालक से पूछताछ की.

गुरुवार की रात छपरा रेलवे स्टेशन पर छः की संख्या में युवकों ने वहां मौजूद बोलेरो चालक व स्वामी अमरनाथ सिंह निवासी राजेंद्र नगर से बलिया जनपद में हल्दी जाने की बात कर बोलेरो को बुक कर हल्दी के लिए चल दिया. रास्ते मे सब कुछ ठीक था.

इस दौरान बदमाशों द्वारा छपरा के एक पेट्रोल पंप पर गाड़ी में एक हजार का तेल भी डलवाया. बोलेरो जैसे ही अपने गंतव्य के पास हल्दी पहुचीं. बदमाशों ने चालक को इधर उधर घुमाना शुरू कर दिया. और उसे बिगही के पास लेकर आये और हथियार दिखाकर चालक को नीचे उतार दिया.

इसके बाद बदमाश गाड़ी लेकर चंपत हो गये. घटना के बाद बदहवास चालक ने डायल 112 पर फोन किया. वही इसके बाद सूचना प्रसारित होते ही क्षेत्र में हलचल मच गयी. मौके पर हल्दी व बांसडीहरोड एसओ पंहुच पीड़ित चालक से पूछताछ कर सभी थानों को बोलेरो के संबंध में सूचना दी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लेकिन बदमाशों का कहीं कोई पता नही चला. घटना की तफ्तीश करते हुए बलिया की पुलिस टीम छपरा रेलवे स्टेशन पहुचीं और वहां के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के साथ जिस पेट्रोल पंप पर बोलेरों में तेल लिया गया था.

वहां भी पुलिस ने सीसीटीवी की फुटेज की जांच की. इस दौरान बदमाशों द्वारा यूपीआई से तेल का पैसा दिये जाने की जानकारी के बाद पुलिस ने उनके द्वारा किए गए आहरण का भी डिटेल अपने कब्जे में लिया. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

इस संबंध में थानाध्यक्ष बांसडीहरोड राजकपूर सिंह ने बताया कि घटना की तेजी से जांच की जा रही है. जल्द ही बोलेरो बरामद कर बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा.

Click Here To Open/Close