बेरूआरबारी मार्ग पर सड़क दुर्घटना में भाई बहन की मौत

Brother and sister died in a road accident on Beruarbari road
बेरूआरबारी मार्ग पर सड़क दुर्घटना में भाई बहन की मौत
घटनास्थल से कार चालक गाड़ी लेकर फरार

बलिया. बांसडीह- बेरूआरबारी मार्ग पर मैरीटार व कैथवली गांव के बीच बनरबगिया मोड़ के पास गुरूवार की शाम तेज रफ्तार बैगनार कार की जोरदार टक्कर बाइक से हो गयी. सड़क दुर्घटना में बाइक सवार भाई- बहन मौत हो गयी. घटना के बाद चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई.

कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव निवासी विजय शंकर का 19 वर्षीय पुत्र आदित्य उर्फ गणेश अपनी बड़ी बहन 29 वर्षीया खुशबू को बेरूआरबारी की ओर से बाइक पर लेकर अपने गांव मैरीटार जा रहा था. ग्रामीणों के अनुसार कैथवली व मैरीटार गांव के बीच बनरबगिया मोड़ पर मैरीटार की ओर से आ रही एक बैगनार सफेद रंग की तेज रफ्तार कार ने आदित्य की बाइक में जोरदार टक्कर मार दिया.

टक्कर से आदित्य व उसकी बहन खुश्बू गंभीर रूप से घायल हो गए. मौके पर पहुंचे ग्रामीणों व पुलिस ने घायलों को बांसडीह पीएचसी ले गये जहां डाक्टरों ने आदित्य को मृत घोषित कर दिया. गंभीर रूप से घायल खुश्बू को प्राथमिक इलाज के बाद जिला अस्पताल भेज दिया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जिला अस्पताल में इलाज के दौरान खुशबू की भी मौत हो गयी. घटना के बाद कार चालक गाड़ी लेकर बेरूआरबारी की ओर फरार हो गया. मौके पर पहुंचे कोतवाल योगेन्द्र प्रसाद सिंह ने आदित्य के शव को पोस्टमार्टम को भेज दिया. पीएचसी में पंहुचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है.

  • रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट