बलिया से जम्मू कटरा तक ट्रेन चलाने की उठी मांग

Demand raised to run train from Ballia to Jammu Katra
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया रेलवे परामर्श दात्री समिति और अधिकारियों की स्टेशन पर हुई महत्वपूर्ण बैठक
बलिया से जम्मू कटरा तक ट्रेन चलाने की उठी मांग

बलिया. रेलवे परामर्श दात्री समिति की स्टेशन अधीक्षक कार्यालय में बृहस्पतिवार को महत्वपूर्ण बैठक हुई. प्रभारी स्टेशन अधीक्षक बलिया शशि कांत सिंह की अध्यक्षता में रेलवे के अधिकारियों एवं रेलवे के सम्मानित सदस्यों के साथ बैठक में रेल हित व यात्री हित के विभिन्न मुद्दों पर चर्चा की गयी जिसमें प्रमुख मांगों में बलिया से जम्मू कटरा तक ट्रेनों का संचालन,  बलिया से छपरा पटना बाया रांची तक का ट्रेनों को प्रतिदिन संचालन, स्टेशन पर महिला आर पी एफ की मांग,  सुरेमनपुर और रसड़ा स्टेशन पर समस्याओं की चर्चा, बलिया रेलवे स्टेशन पर शहीदो का नेम प्लेट, ऐतिहासिक और सांस्कृतिक विरासत का उल्लेख आदि अनेक विकासात्मक मुददों पर विस्तार से चर्चा की गई.

मण्डल वाणिज्य निरीक्षक राजेंद्र प्रसाद ने रेलवे स्टेशन पर हो रहे विकास के बारे में चर्चा किया. उन्होंने बताया कि बलिया रेलवे स्टेशन सहित अन्य स्टेशनों पर बहुत विकास होना है जिसका कार्य लगातार चल रहा है.

उन्होंने बताया कि यात्रियों द्वारा स्टैंड के बारे में शिकायत पर जुर्माना भी लगाया गया है.आरपीएफ इंस्पेक्टर वी. के. सिंह ने बताया कि यात्रियों की सुरक्षा के लिए सुरक्षा बल रेलवे स्टेशन परिसर में हमेशा निगरानी करता है. उन्होंने बताया कि परिसर के अन्दर अराजकता को रोकने के लिए कठोर कार्यवाही की जाती है.

सम्मानित सदस्यों में निर्भय नारायण सिंह , विजय कुमार गुप्ता, विनय कुमार, शिव कुमार कौशिकेय, डॉ. अजय मिश्रा मनीष कुमार कुशवाहा, इरशाद अहमद, राम सूरज पांडे, मनोज कुमार त्रिपाठी, सहित अन्य सदस्यों ने अपना सुझाव दिया.

यह सुझाव बलिया के अधिकारियों के माध्यम से उच्च अधिकारियों को अवगत कराकर समस्या का समाधान कराया जाता है
इस अवसर पर हेल्थ इंस्पेक्टर राहुल कुमार, पार्सल विभाग के असगर अली, आई ओ डब्ल्यू कमलेश कुमार ,विधुत विभाग से ए के सिंह सहित अन्य मौजूद रहे.

  • बलिया से के पाठक की रिपोर्ट