बलिया LIVE स्पेशल: नेहा और प्रज्ञानंद – 2023 एक छोटी सी लव स्टोरी

hot fazire special
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया LIVE स्पेशल: नेहा और प्रज्ञानंद – 2023 एक छोटी सी लव स्टोरी

 

  • साढ़े चार फुट का पति तो चार फुट की पत्नी, लेकिन दोनों में प्रेम, सागर से भी गहरा
  • दंपती का कहना है कि हम दोनों में है अगाध प्रेम
  • दंपती को नहीं है कोई औलाद
  • दुनिया में कुछ कर दिखाना है दंपती को

बलिया. शादी की जोड़ी तो भगवान बनाते हैं लेकिन उसे रिश्ते को निभाना इंसान को पड़ता है. ऐसी ही जोड़ी बलिया में प्रज्ञानंद और नेहा की देखने को मिली है.

पति साढ़े 4 फुट तो पत्नी 4 फुट की है लेकिन दोनों में प्यार सागर की तरह गहरा है. पति प्रज्ञानंद तिवारी और पत्नी नेहा तिवारी ने कहा कि हम दोनों की शादी परिवार की सहमति से जिले के नगर पंचायत चितबड़ागांव में ‘सन 2018 में हुई. हमारी कोई औलाद नहीं है, इसलिए हम एक-दूसरे के सहारे ही जीते हैं. हमलोग एक-दूसरे से बहुत प्रेम करते हैं.

कोई इनके प्रेम को देखकर खुश होता है. तो कोई इनके साइज को देखकर मजाक उड़ाता है. पति-पत्नी का कहना है कि हम दोनों में बहुत प्रेम है. दुनिया हमें देखकर बहुत कुछ कहती है, पर इसका कोई फर्क नहीं पड़ता है.

हम कभी भी पीछे पलटकर उन लोगों को नहीं देखते हैं. क्योंकि हमें आगे बढ़ना है. दुनिया में कुछ कर दिखाना है. क्योंकि ईश्वर ने हाइट कम दिया है लेकिन ईश्वर का दिया हुआ मेरे पास दिमाग है. हम लोग कुछ करना चाहते है न की लोगों का जवाब देना चाहते हैं’.

प्रज्ञानंद 12वीं तक ही पढ़े, नेहा बीए पास हैं
पति प्रज्ञानंद तिवारी ने कहा कि हमारी पढ़ाई इंटर तक है लेकिन मेरी पत्नी बीए पास है. हम दोनों लोग आपस में बहुत खुश रहते हैं. दुनिया बहुत कुछ कहती है, उसका कोई फर्क नहीं पड़ता है. प्यार है जो लोगों के द्वारा उड़ाए जा रहे मजाक को भी धूमिल कर देती है. हमें इसी दुनिया में अपनी भी दुनिया बसानी है.

बड़े सपनों की राह में हाइट बनी बाधा 
पत्नी नेहा तिवारी ने कहा, ‘मैं बीए पास हूं. मेरे पति इंटर पास है. लेकिन फिर भी कहीं न कहीं हमारे हाइट के वजह से अभी तक कोई नौकरी नहीं मिल पाई है. हमें डीएम साहब आश्वासन भी दिए हैं. क्योंकि जो काम हम लोगों के हाइट के मुताबिक सही होगा उसे सरकार हमें जरूर देगी. यह हमें पूरा विश्वास है’.