बीडीओ के खिलाफ सचिवों ने खोला मोर्चा

बीडीओ के खिलाफ सचिवों ने खोला मोर्चा

बांसडीह (बलिया). स्थानीय विकास खंड पर बीडीओ के कथित प्रताड़ना व धन उगाही के प्रयास, सचिवों के उत्पीड़न को लेकर बुधवार को सचिवों ने खंड विकास अधिकारी के खिलाफ डीएम को शिकायती पत्र भेज कर मोर्चा खोल दिया.

जिलाधिकारी को प्रेषित पत्र में सचिवों ने एक सुर में आरोप लगाया है कि विकास खंड पर तैनात बीडीओ श्रवण गुप्ता द्वारा तानाशाही रवैया अपनाकर मातहतों के साथ अभद्र भाषा का प्रयोग किया जाता है.

साथ ही उनके कार्यो को लेकर अनुचित टिप्पणी के साथ परेशान करने की नीयत से बार बार स्पष्टीकरण मांगा जाता है. सचिवों द्वारा स्पष्टीकरण देने पर उसे लेने से इंकार करते हुए उक्त स्पष्टीकरण को उनके सामने ही कूड़ेदान में फेंक दिया जाता है.इसके साथ ही बीडीओ द्वारा आये दिन वेतन रोकने, अनुपस्थित करने समेत कई प्रकार से सचिवों को प्रताड़ित किया जाता रहा है. वर्तमान में शारीरिक रूप से अस्वस्थ सचिवों को छुट्टी देने के नाम पर प्रताड़ित किया जा रहा है.

Secretaries opened front against BDO

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बीडीओ के इस बर्ताव के खिलाफ बुधवार को ब्लाक के सचिवों ने ग्राम प्रधानों की उपस्थिति में ब्लाक परिसर में स्थित प्रमुख कक्ष में बैठक की और बीडीओ के रवैये के खिलाफ आवाज उठाई. सचिवों ने एक सुर में आवाज उठाई की अब वे बीडीओ की तानाशाही रवैये को सहन नही करेंगे.

इस दौरान बैठक में उपस्थित ग्राम प्रधानों द्वारा भी सचिवों के सुर में सुर मिलाकर उनके साथ खड़े होने की प्रतिबद्धता जताई गई. सचिवों के इस अचानक बदले तेवर से ब्लाक परिसर में हलचल की स्थिति बनी रही.

बीडीओ के खिलाफ बैठक में एडीओ पंचायत अवधेश पांडे, सचिव ठाकुरजी सिंह, नवीन कुमार, रमेश यादव, अशोक कुमार, रामभवन त्यागी, मनोज कुमार, संजीत कुमार, सुनील सिंह, दयानंद यादव ,अजय सिंह सहित ब्लाक प्रधान संघ के अध्यक्ष रंजय पांडे के नेतृत्व में गणेश मिश्रा, दिलीप तिवारी, रंजय सिंह, विनय सिंह, शैलेश पासवान, संजय श्रीवास्तव आदि प्रधानगण उपस्थित रहे.

  • बांसडीह से रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close