जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में करीब एक दर्जन घायल

जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में करीब एक दर्जन घायल

 

बलिया. सोमवार की सुबह पकड़ी थाना क्षेत्र के मेउली कनासपुर गाँव मे दो पक्षो के बीच जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट में तीन महिलाओं समेत करीब एक दर्जन लोग घायल हो गए. सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस ने गंभीर रूप से घायलो को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया जबकि अन्य का इलाज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र खेजुरी पर कराया गया.

जानकारी के मुताबिक मेउली कनासपुर गाँव निवासी मोहित राजभर एवं लालचंद राजभर के बीच डीह की आराजी को लेकर विवाद चला आ रहा है. सोमवार की सुबह ही एक पक्ष द्वारा विवादित स्थल पर निर्माण कार्य कराया जा रहा था. जिसका एक पक्ष ने विरोध किया. पहले तो दोनों पक्षो में तू तू मैं मैं और गाली गलौच हुआ. जिसके बाद दोनों पक्षों से लाठी डंडे और ईंट पत्थर चलने लगे. मारपीट की सूचना किसी ने पकड़ी पुलिस को दी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

जब तक पुलिस पहुंचती तब एक पक्ष से बृजेश राजभर 25 वर्ष ,चांदमुनी 22 वर्ष ,अंशु 16 वर्ष ,राजेश 25 वर्ष ,कांति 55 वर्ष कपिल 35 वर्ष झुनिया 60 वर्ष तथा दूसरे पक्ष से शिवमंगल 55 वर्ष ,संजय 30 वर्ष तथा विजय 20 वर्ष घायल हो गए. पुलिस ने गम्भीर रूप से घायल बृजेश, चांदमुनी, अंशु एवं कांति को बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजवाया.

प्रभारी निरीक्षक हरेंद्र यादव का कहना है कि दोनों पक्षो में निर्माण कार्य को लेकर मारपीट हुई है. अभी दोनों पक्षों से किसी ने तहरीर नही दी है. कुछ लोगो को हिरासत में लिया गया. तहरीर मिलते ही आगे की कार्यवाई की जाएगी.

  • आशीष दुबे की रिपोर्ट