मृत्युंजय तिवारी सपा छोड़ अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

virendra singh mast
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मृत्युंजय तिवारी सपा छोड़ अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल

हल्दी,बलिया. मेरी माटी, मेरा देश कार्यक्रम के अन्तर्गत विकास खण्ड बेलहरी के ब्लाक मुख्यालय सोनवानी के प्रांगण में शनिवार के दिन सपा के नेता ने सैकड़ों कार्यकर्ताओं के साथ साईकिल छोड़ कमल का साथ पकड़ा.
भारतीय जनता पार्टी के बलिया लोक सभा क्षेत्र के सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने सपा नेता मृत्युंजय तिवारी व सपा नेता व जिला पंचायत सदस्य अवधेश राय के साथ सैकड़ों सदस्यों को बीजेपी में शामिल कराया.
ब्लाक मुख्यालय के प्रांगण में हुए इस कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त तथा स्वामी आनंद स्वरूप जी महाराज को 51 किलो का माला पहना कर तथा अंगवस्त्र देकर किया गया. इस मौके पर सांसद द्वारा मृत्युंजय तिवारी व अन्य सदस्यों को भाजपा का पट्टा देकर तथा माला पहना कर भाजपा में शामिल कराया।भाजपा में सामिल होने के बाद मृत्युंजय तिवारी ने कहा कि मैं 20 वर्षो से सपा का विभिन्न पदों पर पदाधिकारी रहा.वर्तमान समय में पार्टी के कार्यशैली से घुटन महसूस हो रही थी.
सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने कहा कि मृत्युंजय तिवारी के आने से भाजपा में मजबूती आएगी. चाल,चरित्र व चेहरे से भी आप भाजपाई लगते हैऔर मुझे विश्वास है कि आप एक दिन राजनीति की बुलंदियों पर होंगे. आप भाजपा के योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने का कार्य करे और भाजपा पार्टी व प्रधानमंत्री मोदी जी के सपनो को साकार करे.इस मौके पर पूर्व मंत्री उत्तर प्रदेश सरकार उपेंद्र तिवारी,मुरली छपरा ब्लाक प्रमुख कन्हैया सिंह,बेलहरी ब्लाक प्रमुख शशांक शेखर तिवारी,जिला पंचायत सदस्य अजय पांडेय, विनोद उपाध्याय,दिनेश पाठक,विमल पाठक,अंजनी ओझा,विजय प्रताप सिंह,अवधेश राय,सोनू तिवारी,पं० राजनारायण तिवारी, विक्रमादित्य पांडेय,नारायणजी उपाध्याय,संतोष यादव,छोटे चौबे,सुनील पांडेय सहित भाजपा नेता,कार्यकर्ता व सैकड़ो की संख्या में लोग उपस्थित रहे. कार्यक्रम की अध्यक्षता आनंद स्वरूप जी तथा संचालन चंदन सिंह ने किया.

भतीजा भी हुए थे शामिल

गौरतलब है कि बीते दो वर्ष पूर्व ही सपा नेता मृत्युंजय तिवारी के भतीजे सपा नेता व ब्लाक प्रमुख बेलहरी शशांक शेखर तिवारी भी साइकिल की सवारी छोड़कर कार्यकर्ताओं के साथ बीजेपी की सदस्यता ली थी.

लोक गायक के गाने पर झूमे लोग

गायक सनी पाण्डेय गाना “और जिला जिला ह,ई त बागी बलिया ह “के गाने पर उपस्थित जनता ने खूब तालियां बजाईं वही बलिया के लोकप्रिय गायक अंजनी उपाध्याय और गायक हरेंद्र सिंह ने भी गाना गा कर लोगों को ताली बजाने पर मजबूर कर दिया.