सड़को से अतिक्रमण किया ध्वस्त, अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

Demolished encroachments from roads, created panic among encroachers
सड़को से अतिक्रमण किया ध्वस्त, अतिक्रमणकारियों में मचा हड़कंप

बांसडीह. शासन के निर्देश पर नगर पंचायत की तरफ से नायब तहसीलदार इंदु भूषण शर्मा एवं अधिशासी अधिकारी जगदेव प्रसाद वर्मा की उपस्थिति में  नगर की सड़कों पर किया गया अतिक्रमण हटाने के लिए अभियान चलाया गया. जिससे दुकानदारों में अफरा-तफरी मची गई. नगर पंचायत की टीम ने जूनियर हाई स्कूल से लेकर बड़ी बाजार जीन बाबा तक अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई को किया.

अतिक्रमण हटाने वाली टीम जैसे ही अपनी कार्रवाई शुरु की, वैसे ही सड़कों पर सामान रखने वालों में अफरा-तफरी मच गई और वे अपना सामान समेटने लगे. अतिक्रमण की कार्रवाई के दौरान टीम ने बांसडीह इण्टर कालेज के नाले पर अवैध अतिक्रमण किए हुए सभी का सामान हटवा दिया.

वही सड़क पर कब्जा करे बैठे कुछ लोगो का ठेला भी नगर पंचायत ने जब्त किया हालांकि बाद में अतिक्रमण न करने की शर्त पर ठेला वापसी किया गया. इसके अलावा सड़क की दूसरी ओर पंखा, कूलर इलेक्ट्रनिक सामने को रख नाले पर अवैध कब्जे किए हुए लोगों पर कार्रवाई की. स्टेट बैंक के पास सड़क पर अतिक्रमण किए समोसे की दुकान पर भी नगर पंचायत का बुलडोजर चला.

नगर पंचायत के अधिशासी अधिकारी ने बताया कि उच्चाधिकारियों के आदेशों की अनुपालन में अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई को किया गया है. कई दिनों से कचहरी से बड़ी बाजार तक के आसपास अतिक्रमण किए जाने की शिकायतें मिल रही थी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उन्होंने बताया कि पहले भी कई बार चेतावनी दी गई थी कि सड़क पर अपना सामान न रखें, क्योंकि इससे पैदल चलने वाले लोगों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ता है, क्योंकि आपके कारण पैदल लोग सड़कपर आ जाते हैं जहां तेज गति से वाहन निकलते हैं ऐसे में हादसा होने का हर पल डर बना रहता है, लेकिन दुकानदारों ने इसे गंभीरता से नहीं लिया, जिसके चलते यह कार्रवाई की गई.

वही अधिशासी अधिकारी ने कहा है सभी को पुनः चेतवानी पत्र जारी किया जा रहा है नही मानने पर  ऐसी कार्रवाई आगे भी जारी रहेगी. अतिक्रमण हटाने के दौरान चौकी प्रभारी अरुण सिंह ,धीरज मोर्य, इंद्रजीत, रितेश सिंह  आदि लोग रहे.

  • रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट