शेर रियाज का हुआ ऑपरेशन, 14 दिन तक डॉक्टरों की टीम रखेगी निगरानी

Sher Riaz underwent operation, team of doctors will keep monitoring for 14 days
शेर रियाज का हुआ ऑपरेशन, 14 दिन तक डॉक्टरों की टीम रखेगी निगरानी

जोधपुर. माचिया बायोलॉजिकल पार्क में शेर रियाज की दोनो आंखों का ऑपरेशन मुंबई के डॉक्टरों की टीम ने किया, 14 दिन ऑब्जरवेशन बाद पता चलेगा की ऑपेरशन सफल हुआ कि असफल हुआ है.

जानकारी के अनुसार बता दें कि राजस्थान के जोधपुर में माचिया बायोलॉजिकल पार्क के जू में एकमात्र नर शेर रियाज की आंखों का ऑपरेशन सोमवार को अल सुबह हुआ, इसके लिए एक्सपर्ट डॉक्टरों की टीम ने रविवार को तैयारी की और सोमवार सुबह सारी जांच करने के बाद ऑपरेशन किया गया, शेर रियाज की दाई आंख में मोतियाबिंद व दूसरी आंख में ग्लूकोमा है. जू में  रियाज के पिंजरे में उसका ऑपरेशन किया गया ऑपरेशन में 2 घंटे और 20 मिनट लगे.

रियाज पर वॉच रखने के लिए उसके पिंजरे में सीसीटीवी कैमरे भी लगाए गए. अब ऑपरेशन होने के बाद 14 दिन तक ऑब्जर्वेशन में रखा जाएगा उसके बाद आंखों से पट्टी हटाई जाएगी तब पता चलेगा की आंख का ऑपरेशन सफल हुआ है या नही, वही ऑपरेशन के बाद पंजों से आंखों में खुजली नहीं करें इसके लिए पैर के नाखूनों में सुरक्षा कवच भी बनाए गए हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रियाज के ऑपरेशन में मुंबई के डॉक्टर कोमल, गुजरात के डॉक्टर रियाज, डॉक्टर श्रवण सिंह राठौड़, डॉक्टर ज्ञान प्रकाश सहित कई डॉक्टरों की टीम ऑपरेशन किया, रियाज के केयर टेकर करण सिंह ने बताया कि 14 दिन तक हम लगातार इस पर वॉच रखेंगे और उसी के बाद पता चलेगा कि ऑपरेशन सफल हुआ या असफल. रियाज का भाई कैलाश फिलहाल जयपुर शिफ्ट किया गया है.