केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने बोला हमला

Congress attacked against the policies of the central government
केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ कांग्रेस ने बोला हमला

बांसडीह, बलिया. महंगाई के मुद्दे पर केंद्र सरकार की नाकामी को जनता के बीच ले जाने के प्रदेश नेतृत्व के आवाह्न पर शुक्रवार को कांग्रेस के कार्यवाहक जिलाध्यक्ष उमाशंकर पाठक व कांग्रेस नेता विद्याशंकर पांडे द्वारा संयुक्त रूप से प्रेसवार्ता कर केंद्र सरकार की नीतियों पर हमला बोला गया.

वार्ता के दौरान बीते दिनों गैस सिलेंडर की कीमतों में दो सौ रूपये कम करने के केंद्र सरकार के फैसले पर जिलाध्यक्ष ने कहा कि जब कहीं उपचुनाव आते हैं तो केंद्र की सरकार जनता के बीच कुछ लोकलुभावन चीजें फेंकती है. ऐसे में बीते कुछ वर्षों में तीन गुने हो चुकी गैस की कीमतों में दो सौ रुपये की कमी कर सरकार महंगाई के वास्तविक मुद्दे से लोगों का ध्यान भटकाने में लगी है. जबकि आमजन की रसोई में बड़े पैमाने पर महंगाई का असर बना हुआ है.टमाटर से लेकर सब्जी व मसालों की कीमतें लोगों को रुला रही है. पेट्रोल डीजल से लेकर अन्य रोजमर्रा की जरूरतें आसमान छू रहीं हैं . सरकारी कार्यालय थाने तहसील भ्रष्टाचार के अड्डे बने हुए हैं.

इनपर सरकार द्वारा कोई अंकुश नही लगाया जा रहा है. इसे लेकर कांग्रेस नेतृत्व ने आम जनता को यह याद दिलाना शुरू कर दिया है कि अच्छे दिनों की कल्पनाओं में खोकर हमारा वर्तमान भी नष्ट हो रहा है. सरकार के काला धन वापस लाने और स्विस बैंकों के खाताधारकों के नाम उजागर करने का वादा अब ठंडे बस्ते में जा चुका है.मौजूदा सरकार की महंगाई कम करने की नीति और नीयत दोनों संदेह के घेरे में हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

कांग्रेस नेता विद्या शंकर पांडे ने कहा कि जिन प्रदेशों में कांग्रेस की सरकार है वहां कांग्रेस ने अपने चुनावी वायदों को तय समय में पूरा किया है. चाहे पुरानी पेंशन बहाल करने का मामला हो या किसानों की कर्जमाफी, कांग्रेस ने जनता से किये अपने सभी वायदे पूरे किये हैं. इस दौरान रामेश्वर तिवारी, दिग्विजय सिंह छोटू, मुखिया पांडे, गुड्डू पांडे आदि कांग्रेस नेता उपस्थित रहे.

  • रविशंकर पांडेय की रिपोर्ट