गाय बछड़ा खरीदने के विवाद में दो भाइयों के परिवारों में जमकर हुई मारपीट

गाय बछड़ा खरीदने के विवाद में दो भाइयों के परिवारों में जमकर हुई मारपीट
सात के खिलाफ मुकदमा दर्ज

बांसडीह, बलिया. कोतवाली क्षेत्र के चोरकैण्ड नट बस्ती में गोकशी को लेकर गाय बछड़ा खरीदने के विवाद में दो भाइयों के परिवारों के बीच जमकर हुई मारपीट में पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर पर सात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. गांव के चंद्रेश्वर नट व शमशाद के बीच गुरुवार को कथित रूप से गोकशी के लिये गाय बछड़ा आदि खरीदने की बात को लेकर शुरू हुए ताने व उलाहने के बीच दोनों पक्ष आपस मे भिड़ गये.

एक पक्ष के चंद्रेश्वर का आरोप है कि उसके भाई द्वारा गोकशी के लिये बछड़ा आदि खरीदने बेचने को लेकर उसके द्वारा विरोध किया गया जिसपर उसके पूरे परिवार ने उसके परिवार पर हमला बोल दिया जबकि दूसरे पक्ष के शमशाद का आरोप है कि उसे बार बार गोकशी करने वाले का ताना दिया जाता है. इसका विरोध करने पर उसके भाई के घरवालों ने उसके परिवार के साथ मारपीट की है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

मामले में एक पक्ष के चंद्रेश्वर की तहरीर पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मारपीट व अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है. वहीं दूसरे पक्ष के शमशाद की तहरीर पर तीन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. इस संबंध में इंस्पेक्टर योगेंद्र प्रसाद सिंह ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कारवाई की जा रही है.

बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close