एयर फोर्स से रिटायर्ड होने के बाद सौरभ बने सिविल जज

एयर फोर्स से रिटायर्ड होने के बाद सौरभ बने सिविल जज
भृगु आश्रम निवासी सतीश कुमार श्रीवास्तव के पुत्र है सौरभ

 

बलिया. शहर के भृगुआश्रम निवासी स्व. सतीश कुमार श्रीवास्तव एडवोकेट के द्वितीय पुत्र सौरभ कुमार श्रीवास्तव ने उत्तर प्रदेश लोकसेवा आयोग की ओर से आयोजित उत्तर प्रदेश न्यायिक सेवा परीक्षा 2022 में सफलता अर्जित की है. उनका चयन सिविल जज (जूनियर डिवीजन) पद पर हुआ है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सौरभ की प्रारंभिक शिक्षा नागा जी विद्या मंदिर (माल्देपुर) से हुई है. बी.काम और एम.काम पूना विश्वविद्यालय और एलएलबी की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय (मेरठ) से की है. सौरभ पहले एयरफोर्स में कार्यरत थे.वहां से रिटायर्ड होने के बाद पिछले डेढ़ साल से दिल्ली हाईकोर्ट में अधिवक्ता के रूप में प्रेक्टिस कर रहे थे. इसके साथ ही पीसीएस (जे) की तैयारी में लगे थे. इन्होंने अपनी सफलता का श्रेय गुरुजनों, परिजनों और अपने दिवंगत पिता को दिया है. बताया कि मामा उदय प्रकाश श्रीवास्तव एडवोकेट, जो इलाहाबाद हाईकोर्ट में उत्तर प्रदेश सरकार के स्टैंडिंग काउंसिल है, से काफी मार्गदर्शन मिला.
सौरभ की सफलता पर बड़े भाई सहायक प्रोफेसर मनीष श्रीवास्तव, छोटे भाई इंजीनियर अभिषेक श्रीवास्तव के अलावा सतीश मेहता, विकास श्रीवास्तव एडवोकेट, पंकज पांडे, ज्योति श्रीवास्तव एडवोकेट, पंकज सिंह, आशुतोष श्रीवास्तव, विनोद श्रीवास्तव एडवोकेट आदि ने बधाई दी है.

बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट