मेरठ में मणिपुर की तरह लड़की के कपड़े उतार कर बदमाशों ने बनाया वीडियो, तीन आरोपी पकड़े गये

मेरठ में मणिपुर की तरह लड़की के कपड़े उतार कर बदमाशों ने बनाया वीडियो, तीन आरोपी पकड़े गये

मेरठ में भी मणिपुर जैसी घटना का वीडियो वायरल हुआ है. वीडियो में किशोरी जैसे तैसे एक जींस से खुद को ढकने की कोशिश कर रही है. बदमाशों से वो अपने कपड़े वापस देने की मिन्नत करती नजर आ रही है, ‘भैया प्लीज कपड़े पहन लेने दो, प्लीज भैया!’

मेरठ का वीडियो भी मणिपुर की ही तरह पुराना बताया जा रहा है. मणिपुर में दो महिलाओं के कपड़े उतार कर सरेआम परेड करा रही भीड़ का वीडियो हाल ही में आया था, जबकि वो घटना 4 मई, 2023 की बतायी जा रही है.

मेरठ की घटना के सिलसिले में तीन आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर दो मोबाइल जब्त कर लिया है. मणिपुर पुलिस ने भी दो महिलाओं से सरेआम बदसलूकी कर रहे दरिंदों को गिरफ्तार कर लिया है. मणिपुर की घटना को लेकर सड़क से संसद तक कोहराम मचा हुआ है.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

लड़की को सुनसान इलाके में ले जाने और उसके कपड़े उतारकर वीडियो बनाये जाने के संबंध में मेरठ के एसपी देहात कमलेश बहादुर ने मीडिया को बताया कि किठौर थाने में महिला की शिकायत के आधार पर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. बाकियों की तलाश जारी है.

पुलिस को मिली शिकायत के मुताबिक, एक युवक लड़की को शादी का झांसा देकर करीब दो साल से यौन शोषण कर रहा था. पुलिस को बताया गया है कि मुख्य आरोपी ने बलात्कार के बाद एक वीडियो के जरिये लड़की को ब्लैकमेल करता रहा.