शिक्षाविद बृजकिशोर तिवारी को 18वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

Tribute paid to educationist Brijkishore Tiwari on his 18th death anniversary
शिक्षाविद बृजकिशोर तिवारी को 18वीं पुण्यतिथि पर दी गई श्रद्धांजलि

बासडीह, बलिया. आजीवन शिक्षा की अलग जगाने वाले धर्म अनुरागी पूर्व प्रधानाध्यापक स्वर्गीय पंडित बृज किशोर तिवारी की 18वीं पुण्यतिथि श्रीराम झलक चौबे पूर्व माध्यमिक विद्यालय टंडवा राजपुर बांसडीह में मनाई गई. इस अवसर पर समस्त शिक्षक शिक्षणेत्तर कर्मचारी एवं छात्र छात्राओं ने पंडित बृज किशोर तिवारी के स्मृतियों को नमन किया.

इस अवसर पर उत्तर प्रदेश सीनियर वेसिक शिक्षक संघ के प्रांतीय महामंत्री सुशील पाण्डेय “कान्हजी”ने श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा कि व्यक्ति का कार्य एवं व्यक्तित्व समाज में याद किया जाता हैं स्व. बृज किशोर तिवारी जी के बारे में हमने जो सुना और जाना हैं उस आधार पर निश्चित ही कहा जा सकता हैं कि वह कर्मठ संत प्रबृत के व्यक्ति थे जो आजीवन समाज में शिक्षा का दीप जला कर समाज को प्रकाशित करते रहे .ऐसे मनीषी के पुण्यतिथि पर इनके चरणों में श्रद्धा के पुष्प अर्पित कर हम लोग भी अपने आप को गौरांवित महसूस कर रहे हैं.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

स्व.बृज किशोर तिवारी के पुत्र एवं सहायक अध्यापक जनार्दन तिवारी ने सबके प्रति आभार व्यक्त किया. साथ ही विद्यालय के बच्चो को गर्मी से निजात हेतु कक्षा में पंखा लगवाया एवं समस्त छात्र छात्राओं को अपने तरफ से स्पेशल भोजन भी कराया.
विद्यालय के प्रधानाध्यापक देवेन्द्र प्रताप सिंह ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया.
इस अवसर पर सर्वश्री बृजेश सिंह, रविशंकर गुप्ता, वीरेन्द्र वर्मा अंजनी पाण्डेय आदि मौजूद रहे.

बांसडीह से रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट
Click Here To Open/Close