राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारात जा रहे बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत होने के बाद मौत

Bike rider youth going to marriage procession on National Highway dies after colliding with tractor trolley
This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

राष्ट्रीय राजमार्ग पर बारात जा रहे बाइक सवार युवक की ट्रैक्टर ट्राली से भिड़ंत होने के बाद मौत

हल्दी, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के बलिया-बैरिया राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित भरसौता पेट्रोल पम्प के निकट मार्ग पर खड़ी ट्रैक्टर-ट्राॅली से बुधवार की रात एक मोटरसाइकिल भिड़ गई.

इस हादसे में मोटर साइकिल सवार एक व्यक्ति की मौत तो दूसरे को मामूली चोट आयी है. पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए जिला अस्पताल भेज दिया.
हल्दी थाना क्षेत्र के बसुधरपाह निवासी उपेन्द्र उर्फ झब्बू पांडेय (35) पुत्र रामजी पाण्डेय व अरुण पाण्डेय (30) पुत्र स्व० बलिराम पाण्डेय बुधवार की देर शाम अपने गांव से बारात करने बैरिया थाना क्षेत्र के सुघरछपरा मोटरसाइकिल से जा रहे थे.

बलिया-बैरिया राजमार्ग पर स्थित भरसौता पेट्रोल पम्प के पास सामने से आ रही वाहन के लाइट के चलते वहा खड़ी ट्रैक्टर-ट्राली से टकरा गए जिससे उपेन्द्र उर्फ झब्बू पांडेय तथा अरुण पांडेय घायल हो गए.स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी.मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को जिला अस्पताल भेज दिया जहाँ डॉक्टरों ने उपेन्द्र को मृत घोषित कर दिया तथा घायल अरुण का प्राथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया.

जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर अन्त्य परीक्षण के लिए भेज दिया.इसकी सूचना मिलते ही गाँव में कोहराम मच गया. मृतक उपेन्द्र के परिजनों व पत्नी रेखा पांडेय का रोते-रोते बुरा हाल है. मृतक उपेन्द्र के दो बच्चे रोहित 8 वर्ष व मोहित 5 का है. मृतक उपेन्द्र बाहर में प्राइवेट नौकरी करता था. जो शादी में गाँव आया था. दो दिन बाद वापस जाने वाला था.

हल्दी से आरके की रिपोर्ट