रेड क्रॉस ने दिया निवर्तमान कुलपति प्रो. कल्पलता पाण्डेय को विदाई

रेड क्रॉस ने दिया निवर्तमान कुलपति प्रो. कल्पलता पाण्डेय को विदाई

बलिया.जननायक चंद्रशेखर विश्वविद्यालय की निवर्तमान कुलपति एवं संरक्षक सदस्य इण्डियन रेड क्रॉस सोसायटी बलिया प्रो. कल्पलता पाण्डेय को विश्व विद्यालय परिसर में रेड क्रॉस टीम बलिया ने भावभीनी विदाई दी. वर्तमान कुलपति प्रो. संजीत कुमार गुप्ता का बुकें देकर स्वागत किया.
जे.एन.सी.यू और संबद्ध महाविद्यालयों के शिक्षक संगठन (जनकुआक्टा) के द्वारा इस समारोह का आयोजन विश्व विद्यालय परिसर में किया गया.
निवर्तमान कुलपति प्रो. कल्पलता पाण्डेय अपने संबोधन में बहुत भावुक दीखीं बार बार आंखें नम हो जा रही थीं, अपने कार्यकाल की स्मृतियों को साझा किया. कहा कि इस विश्वविद्यालय को मैंने एक तीन बरस के बच्चे के रूप में अपनाया था और अब इसे छः बरस के बच्चे के रूप में छोड़ कर जा रही हूँ.

मैंने इस विश्वविद्यालय को अपने एक परिवार के रूप में देखा है, इसलिए इससे बिछुड़ना असहज लग रहा है, लेकिन यह संतोष है कि यह विश्वविद्यालय अब अपने पैरों पर खड़ा होने लायक हो गया है.उन्होंने रेड क्रॉस टीम को सम्मान के लिए सहृदय हार्दिक शुभकामनाएं दीं और भरोसा दिलाया कि मैं रेडक्रास टीम बलिया के लिए हमेशा समर्पित रहूंगी. जब भी मेरी आवश्यकता होगी मैं हाजिर रहूंगी.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

उन्होंने रेड क्रॉस के साथ किए गए कार्यों को साझा किया तथा यह भी कहा कि रेड क्रॉस बलिया बहुत ही अच्छा कार्य कर रही है, मुझे जब भी मौका मिलेगा मैं आऊंगी.
नवागत कुलपति प्रो. संजीत कुमार गुप्ता ने कहा कि मैं एक शिक्षक हूँ और आप सबके साथ मिलकर जेएनसीयू के विकास के लिए कार्य करूँगा.
उन्होंने रेड क्रॉस बलिया के कार्यों की जानकारी ली और भरोसा दिलाया कि वो हमेशा रेड क्रॉस टीम बलिया के साथ खड़े रहेंगे.
इस अवसर पर रेड क्रॉस के उप- सभापति विजय कुमार शर्मा, जिला समन्वयक शैलेन्द्र कुमार पाण्डेय, डॉ पंकज ओझा, अनुपम सिंह, रविशंकर तिवारी आदि पदाधिकारी, सदस्य उपस्थित रहे.