चालबाज प्रेमी की प्रताड़ना की शिकार टीचर ने किया सोसाइड

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सवा माह बाद दर्ज हुआ चालबाज प्रेमी के खिलाफ मुकदमा, विवेचना प्रारम्भ

घटना गांव थाना क्षेत्र के भागलपुर पुल की

प्रताड़ित होकर प्रेमिका ने नदी में लगा दी थी छलांग

बेल्थरारोड. बलिया. बीते 7 अप्रैल को उभांव थाना क्षेत्र के भागलपुर पुल से नदी में कूद कर साधना कुशवाहा (26) द्वारा आत्म हत्या किये जाने का मामला गहरा गया है. मृत साधना के पिता जयप्रकाश कुशवाहा की तहरीर पर उभांव पुलिस ने सवा माह बाद भादसं. की धारा 306 के तहत मृतका के चालबाज व धोखेबाज प्रेमी के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज कर विवेचना प्रारम्भ कर दिया है.

उभांव थाने में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार देवरिया जिला के ग्राम तिवारी भठवा निवासी साधना कुशवाहा पुत्री जयप्रकाश कुशवाहा अपने ग्राम के पास गुरुकुल शिक्षण संस्थान खामपार में पढ़ाती थी. उसका प्रेम प्रसंग उसके पड़ोस के अंकित कुशवाहा से चल रहा था. वह जबरदस्ती शादी के लिए दबाव बना रहा था तथा शारीरिक, आर्थिक व मानसिक रुप से प्रताड़ित भी कर रहा था. प्रेमी ने आनलाइन 25 हजार रुपये बहका फुसलाकर वसूल भी लिया था, जिसे वह देने से इन्कार कर दिया था, इन कारणों से साधना कुशवाहा मानसिक तनाव में आकर बीते 7 अप्रैल की शाम भागलपुर पुल से नदी में कूद कर अपनी जान दे दी थी. जिसके शव का पोस्टमार्टम उभांव थाने की पुलिस द्वारा कराया गया था.

 

सोसाइड करने वाली साधना के भाई संदीप कुशवाहा की माने तो साधना कुशवाहा की मोबाईल से आरोपी की मोबाईल द्वारा चैटिंग, काल डिटेल व अन्य काफी पर्याप्त सबूत मौजूद हो चुका है. जिसे वह विवेचना में पुलिस को उपलब्ध करायेगें. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर विवेचना उप निरीक्षक दिनेश विश्वकर्मा को सौंप दी है.

 

 

छेड़खानी का मुकदमा दर्ज दो नामजद

बेल्थरारोड, बलिया. उभांव पुलिस ने थाना क्षेत्र के ग्राम पिपरौली बड़ागांव में एक महिला के साथ छेड़खानी व मारपीट के साथ गाली दिये जाने का मुकदमा दर्ज कर महिला के चोटों का डाक्टरी परीक्षण सोमवार को कराया गया. घटना रविवार की देर रात करीब 11 बजे की बतायी गयी है.

पीड़ित महिला इन्द्रावती ने दर्ज प्राथमिकी में दो लोगों को आरोपी करार दिया है. उसने बताया है कि उसके पति रोजी रोजगार के चक्कर में दो दिन पूर्व बाहर चले गये थे. उसने आरोपियों पर अचानक घर में घूस कर अश्लील हरकत करने, चालबाज प्रेमी की प्रताड़ना की शिकार साधना ने किया. मारपीट व गाली देने का आरोप लगाया है. इस मामले की विवेचना उप निरीक्षक राजेश कुमार को सौंपी गयी है.

(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)