ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन के 14 वीं बार प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर सौरभ कुमार का उनके पैतृक गांव गड़वार में हुआ सम्मान

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

गड़वार, बलिया. चित्रकूट में बीते 30 अप्रैल को हुए ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन उत्तर प्रदेश के 35 वें प्रांतीय सम्मेलन में 14 वीं बार सर्व सम्मति से प्रदेश अध्यक्ष चुने जाने पर सौरभ कुमार का उनके पैतृक गांव गड़वार में रविवार को नागरिक अभिनंदन किया गया. रामलीला परिसर में आयोजित सम्मान समारोह का आयोजन जिला कोटेदार संघ के अध्यक्ष आनंद सिंह व युवा समाजसेवी फिरोज अंसारी ने किया. सर्व प्रथम आयोजकों ने सौरभ कुमार को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम् से अलंकृत किया तत्पश्चात दो दर्जन पत्रकारों, समाजसेवियों, प्रबुद्धजनों को अंगवस्त्रम् से सम्मानित किया गया.

 

सम्मान से अविभूत प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार ने संबोधन में कहा कि गडवारवासियों का यह सम्मान मेरे लिए किसी राष्ट्रीय सम्मान से कम नही है. इसे जीवन पर्यंत याद रखूगां. यहां के विकास के लिए जो कुछ भी बन सकेगा करुगां. कहा कि ग्रामीण पत्रकार एसोसिएशन आज प्रदेश का सबसे बड़ा व मजबूत संगठन बन चुका है. बलिया की जीत संगठन के संघर्ष का ही परिणाम रहा है. कहा कि मैं पत्रकारों के मान सम्मान पर कभी भी कोई आंच नहीं आने दूंगा. अध्यक्षीय उद्बोधन में रतसर की पूर्व प्रधान स्मृति सिंह ने कहा कि इस धरती पर प्रदेश अध्यक्ष सौरभ कुमार का सम्मान होना मेरे लिए भी गर्व का विषय है. आजादी की लड़ाई से लेकर राजनिति के क्षेत्र में भी बलिया ने हमेशा नेतृत्व किया है. आज बलिया के लिए सुखद क्षण है कि यहां के निवासी पत्रकारों का नेतृत्व कर रहे हैं.

 

समारोह को जिलाध्यक्ष शशिकांत मिश्र, थाना प्रभारी श्रीधर पांडेय, प्रधान संघ गड़वार ब्लॉक के अध्यक्ष अनिल यादव,पूर्व ग्राम प्रधान ददन राम, कृष्ण मुरारी पांडेय,संजय सिंह,पूर्व जिला पंचायत सदस्य अमित कुमार सिंह,शमीम अंसारी भोला, मनोज कुमार सोनी,छोटेलाल पाल, नथुनी सिंह , आनंद प्रकाश सिंह, फिरोज अंसारी आदि ने सम्बोधित किया. अध्यक्षता स्मृति सिंह व संचालन वृद्धाश्रम के अधीक्षक घनश्याम सिंह ने किया.

(गड़वार संवाददाता ओम प्रकाश पाण्डेय की रिपोर्ट)