बेल्थरारोड बस डिपो में बिना टेंडर के एक प्राइवेट दुकान खुल जाने से लोगों में भारी आक्रोश

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रोडवेज बस डिपो के दोनों गेटों पर अनाधिकृत दुकान खुलने से रोडवेज बस डिपो के अंदर अधिकृत दुकानदार हुए परेशान

बेल्थरारोड, बलिया. राज्य सड़क परिवहन निगम बेल्थरा रोड बस डिपो में बिना टेंडर के ही एक प्राइवेट दुकान खुल जाने से लोगों में भारी आक्रोश व्याप्त है तो वहीं रोडवेज बस डिपो के दोनों गेट पर अनाधिकृत दुकान खुले होने से रोडवेज बस डिपो के अंदर अधिकृत दुकानदार भी परेशान हैं, लेकिन प्रशासनिक अधिकारी धन उगाही करने में लगे हुए हैं.

बेल्थरारोड बस डिपो में अधिकृत दुकानदार हर महीने राज्य सड़क परिवहन निगम बस डिपो अधिकृत छः दुकान से हर माह 30000 रुपये किराया वहन करती है जिसके बावजूद भी दोनों गेट पर अनाधिकृत दुकान खुली रहती है. जिससे अधिकृत दुकानदार भी परेशान होते हैं, तो वहीं परिवहन निगम के आला अधिकारी अपनी जेब भरने के लिए धन उगाही का काम जारी रखते हैं जिसको लेकर समक्ष की स्टाल संचालक द्वारा एक विज्ञापन जिलाधिकारी को रजिस्ट्री द्वारा भेजा गया जिसमें वहां से एक पत्र सहायक क्षेत्रीय प्रबंधक कार्यालय को भी प्राप्त हुआ है. लेकिन अब तक विभाग द्वारा कोई भी कार्रवाई नहीं की गई है जिसको लेकर समक्ष स्टाल संचालकों में भारी आक्रोश व्याप्त है.

संतोष कुमार गुप्ता, बृजेश कुमार गुप्ता,चंदन गुप्ता, अजय कुमार मद्धेशिया,अवनीश गांधी, चन्दन कन्नौजिया, शामिल रहे स्टाल संचालन के अनुसार वीना टेंडर के दुकान संचालित करने से परिवहन निगम को प्रतेक वर्ष लाखों लाख चूना लग रहा है यह संबंध में आवश्यक कार्रवाई हेतु उच्च अधिकारियों को इस संबंध में अवगत कराया गया है.
(बेल्थरा रोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)