शौर्य स्थान पर अतिक्रमण कर किए जा रहे नवनिर्माण को प्रशासन ने हटवाया, विधायक ने तहसीदार को धमकाया

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. बांसडीह तहसील अंतर्गत उदहां गांव में शोर्य स्थान पर अतिक्रमण कर किए जा रहे नवनिर्माण को यूपी सरकार ने बुलडोजर चलवा कर हटा दिया. इसके बाद से बांसडीह विधायक सहित कार्यर्ताओं ने तहसीलदार को धमकाये जाने का एक वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

बांसडीह तहसील में गुरुवार को वायरल हुए इस वीडीओ में विधायक केतकी सिंह तहसीलदार से कहती हुई दिख रही हैं कि बुलडोजर चलाकर मेरा आपने कुर्सी का सम्मान नहीं रखा. धमकी देते हुए न केवल विधायक केतकी सिंह ने बल्कि कार्यकर्ता ने भी तहसील में आग लगाने की बात कह दी. हालांकि जब तहसीलदार बोल रहे हैं कि नहीं हम आपका सम्मान करते हैं. वहीं कार्यकर्ता ने गाली देते हुए लेखपाल को बुलाने की बात कही. जिसका वीडीओ वायरल हो रहा है.

बताया जाता है कि उदहां गांव में अवैध जमीन पर कब्जा को लेकर शिकायत आई थी. उसी के मद्देनजर बुलडोजर से तोड़ा गया था.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पांडेय की रिपोर्ट)

 

मना करने के बावजूद नवनिर्माण कार्य जारी रखा- एसडीएम

बलिया. बांसडीह तहसील क्षेत्र के उदहां गांव में बुलडोजर से निर्माण कार्य गिराने की बात सोशल मीडिया के माध्यम से संज्ञान के आने के बाद एसडीएम बांसडीह दीपशिखा सिंह ने स्थिति स्पष्ट कर दी है. उन्होंने बताया कि ग्राम उदहां, परगना खरीद के राजस्व अभिलेख में अंकित खाता संख्या 360 के आराजी नम्बर 618 शौर्य स्थान के रूप में सुरक्षित है. यहां अतिक्रमण करके पिछले दो-तीन दिनों से नवनिर्माण किया जा रहा था. तहसील प्रशासन की ओर से बार-बार मना करने के बावजूद नवनिर्माण कार्य जारी रखा गया. इस पर तहसीलदार प्रवीण सिंह के नेतृत्व में गयी राजस्व व पुलिस की टीम ने 27 अप्रैल को अतिक्रमण व नवनिर्माण को हटवा दिया.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)