नाव हादसा : 46 घण्टे बाद मिला किशोरी का शव, मचा कोहराम

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

सहतवार, बलिया.  स्थानीय थाना क्षेत्र के सरयू नदी के 63 बन्धे के पास रविवार के देर शाम नाव हादसे में गुम हो गयी 13 की बालिका 46 घंटे बाद मंगलवार की सुबह दातहा नदी में मिला सूचना पर पहुँची सहतवार व रेवती पुलिस ने शव को अपने कब्जा पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 63 बन्धे के पास रविवार की देर शाम हुई दर्जन भर से अधिक लोग डेंगी पर सवार थे की अचानक वह पलट गयी.इसमे 13 लोग किसी तरह से बच गये लेकिन इसपर भगवान यादव की 13 साल की छोटी बेटी भी सवार थी जिसका कुछ पता नही चल सका था. पुलिस ने बालिका को खोजने में गोताखोरो की भी मदद ली।लेकिन वे भी असफल रहे। 46 घन्टे बाद बालिका का शव दातहा नदी में दिखलाई दिया.
बताया जा रहा है कि रविवार को सरयू नदी के उस पार महादनपुर गांव की तरफ लोग गेहूं काटने गए थे. शाम को लौटते समय लगभग 8:30 बजे 63 बंदे के पास डेंगी अचानक असंतुलित होकर पलट गई.

लोगों का कहना है कि डेंगी में खुल 14 लोग सवार थे 13 लोगों तो किसी तरह से बच गए, लेकिन महादनपुर निवासी भगवान यादव की लड़की छोटी 13 वर्ष सरजू नदी में डूब गयी. सूचना पर रात में पहुंची सहतवार पुलिस ने गोताखोरों के माध्यम से लड़की को खोजने का अथक प्रयास किया लेकिन 46 घंटे बाद दतहारेवती थाना क्षेत्र सरजू नदी मंगलवार की सुबह 6.20तक सफलता मिली. लड़की गांव के एक स्कूल में पाँचवी क्लास में पढ़ती थी. अचानक हुई इस घटना से गाँव में कोहराम मच गया है.

(सहतवार संवाददाता श्रीकांत चौबे रिपोर्ट)