आजादी के अमृत महोत्सव के नाम से आयोजित वार्षिकोत्सव , छात्र छात्राओं की सांस्कृतिक प्रस्तुति को दर्शकों ने खूब सराहा

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

दुबहर, बलिया. क्षेत्र के नगवा, अखार ढाला स्थित राजश्री पब्लिक स्कूल में सोमवार की देर रात तक विद्यालय के 17वें वर्षगांठ के मौके पर अतुल्य भारत, एक भारत, श्रेष्ठ भारत के नाम से वार्षिकोत्सव के आयोजन में विद्यालय के छात्र – छात्राओं ने कई सामाजिक जागरूकता एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर लोगों को आनंद विभोर किया.

आजादी के अमृत महोत्सव के नाम से आयोजित इस वार्षिकोत्सव कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र छात्राओं ने विद्यालय परिवार की तरफ से भारत के महान स्वर कोकिला लता मंगेशकर , भारत सरकार के सीडीएस जनरल बिपिन रावत तथा संस्कार भारती के अमीरचंद को भावभीनी श्रद्धांजलि अर्पित कर संपूर्ण विद्यालय परिवार की तरफ से उनको नमन किया गया.
 कार्यक्रम में सर्व शिक्षा अभियान के अंतर्गत सब पढ़े सब बढ़े मां दुर्गा की आराधना पर आधारित भक्ति गीत, जय जय हे महिषासुरमर्दिनी, रम्य कपरदिनी शैलसुते….., जो शहीद हुए हैं उनकी ज़रा याद करो कुर्बानी, देश की बेटियों को समर्पित गीत बच्चों ने प्रस्तुत किया.
 इसमें खुशी, रिया, पलक, प्रियंका, सलोनी शांभवी की प्रस्तुति सराहनीय रही. इस दौरान आयोजित कार्यक्रम में विद्यालय के प्रत्येक कक्षा के प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र- छात्राओं को बारी बारी से समारोह में उपस्थित निर्भय निरंजन उपाध्याय, विद्यासागर गुप्त, केके पाठक, बृज किशोर पाठक, शशिकांत ओझा आदि अभिभावकों एवं अतिथियों के हाथों पुरस्कृत किया गया. कार्यक्रम में विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती राजकुमारी  ने विद्यालय के सफल संचालन हेतु क्षेत्र के अभिभावकों का और छात्र छात्राओं का आभार प्रकट किया. इस मौके पर विद्यालय के प्रबंधक धीरज गुप्ता ने कई जागरूक अभिभावकों को सम्मानित कर उनके बच्चों के उज्जवल भविष्य की कामना की. कार्यक्रम का संचालन श्रीमती अनीता गुप्ता एवं कुमार उमंग ने संयुक्त रुप से किया.
इस मौके पर अधिक संख्या में क्षेत्र के लोगों के अलावा अवकाश प्राप्त कोषाधिकारी बच्चन जी गुप्त, विमल पाठक तथा अनेक महिला, पुरुष अभिभावक मौजूद रहे.
(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)