बांसडीह में हर एक बैंक, मैरेज हॉल और दुकान पर सीसीटीवी कैमरा लगवाना अनिवार्य

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बांसडीह, बलिया. जाम से निजात मिल सके इसको लेकर व्यापार मंडल अध्यक्षों के साथ बाजार स्थित पुलिस चौकी परिसर में सीओ प्रीति त्रिपाठी ने बैठक की.

बांसडीह बाजार में आने वाले लोगों को लिए राहत भरी खबर है. वजह कि सर्किल ऑफिसर प्रीति त्रिपाठी ने न केवल बांसडीह बाजार स्थित पुलिस चौकी परिसर में बैठक की बल्कि लोगों से सुझाव भी मांगा. इतना ही नहीं सीओ ने कहा कि बैंक , मैरेज हॉल, दुकानदार हर हाल में अपने यहां सीसीटीवी कैमरा अवश्य लगवा लें.

इतना ही नहीं सीओ प्रीति ने कहा कि बाइक चोरी, खेतों में किसानों के लगे ट्यूबेल से छेड़छाड़ की सूचना मिल रही है. जिस पर पुलिस ने अपने कैमरे में कैद कर लिया है. यानि चिन्हित कर कार्रवाई की तैयारी चल रही है. उन्होंने कहा कि ऐसे में सबका सहयोग अपेक्षित है. हर दुकानदार अपनी दुकानों में भी सीसीटीवी कैमरा लगवाएं ताकि सुरक्षा की दृष्टि से सबका सहयोग हो सके. जाम से निजात के मामले में सीओ ने कहा कि दोनों व्यापार मंडल के अध्यक्ष अभिषेक मिश्र मिंटू और विजय कुमार गुल्लर के सामने अपील की कि सभी दुकानदार अतिक्रमण खुद से हटा लें. नहीं तो एक सप्ताह बाद प्रशासन खाली कराने में जुट जायेगा. आम जन के हित में अतिक्रमण हटाने में आप सभी सहयोग करें ताकि बांसडीह की चर्चा हर क्षेत्र में होने लगे. सीओ प्रीति ने कहा आपसी प्रेम भाव का परिचय दें तभी हम सभी का सम्मान बढ़ेगा.और अच्छा लगेगा.

बैठक के दौरान बांसडीह कोतवाल राजीव कुमार मिश्र, एस आई रमाशंकर राम, उपनिरीक्षक सुनील कुमार सिंह व्यापार मंडल के अध्यक्ष द्वय अभिषेक मिश्र मिंटू, विजय कुमार गूल्लर, पूनम गुप्ता,ओमप्रकाश स्वर्णकार, मनोज साहू, रमेश गुप्ता आदि लोग मौजूद रहे.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पांडे की रिपोर्ट)

 

पूर्व विधायक ने पार्टी को मजबूत बनाने की दिलाई शपथ

सिकंदरपुर, बलिया. भारतीय जनता पार्टी का 42वां स्थापना दिवस बुधवार को सरस्वती शिशु मंदिर सिकंदरपुर के प्रांगण में पूर्व विधायक भगवान पाठक की अध्यक्षता में मनाया गया उपस्थित कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पाठक ने स्थापना दिवस पर प्रकाश डालते हुए कहा कि पार्टी का याद 42वां स्थापना दिवस मनाया जा रहा है पार्टी को बनाने के लिए कार्यकर्ताओं ने अपना खून पसीना एक कर दिया था आज पार्टी का परचम हर जगह लहरा रहा है यह कार्यकर्ताओं की देन है जिनके द्वारा खून पसीना एक करके पार्टी के ईट से ईट को सीखने का काम किया गया वही पूर्व विधायक संजय यादव के द्वारा बंसी बाजार ज्ञान कुंज अकैडमी के प्रांगण में स्थापना दिवस मनाया गया इस अवसर पर संबोधित करते हुए यादव ने कहा कि पार्टी के कार्यकर्ताओं की देन है कि आज लगभग हर जगह भारतीय जनता पार्टी की सरकार है मेहनत कभी बेकार नहीं जाती. ज्ञान कुंज अकैडमी बंशी बाजार के प्रबंधक देवेंद्र सिंह के द्वारा स्थापना दिवस पर प्रकाश डाला गया और विद्यालय परिवार में आए हुए भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं का सम्मान किया गया.

इस मौके पर विधानसभा संयोजक अरविंद राय, नवानगर मण्डल अध्यक्ष शोभन राजभर, ब्लॉक प्रमुख नवानगर केशव प्रसाद चौधरी, राजेन्द्र सिंह, प्रबंधक देवेन्द्र नाथ सिंहौ. मंडल अध्यक्ष गणेश प्रसाद सोनी, हरिभगवान चौबे, विनोद शंकर गुप्ता, लालबचन शर्मा मौजूद थे.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)

 

दवा की दुकानों का निरीक्षण,सफाई रखने का दिया निर्देश

बलिया. नगरा क्षेत्र के बछईपुर में बुधवार को औषधि निरीक्षक श्रीधेश्वर शुक्ल ने दवा की दुकानों का निरीक्षण किया और खरीद बिक्री के कागजातों का रखरखाव सही तरीके से रखने का निर्देश दिया. इसमे शिथिलता नही बरती जाये.

औषधि निरीक्षक ने बछईपुर बाजार में चल रहे भारत मेडिकल एजेन्सी, शारदा मेडिकल एजेन्सी का निरीक्षण किया. उन्होंने दवा की खरीद बिक्री के कागजातों को देखा और मिलान किया. दुकानों पर साफ- सफाई रखने का निर्देश दिया. निरीक्षण के समय वरिष्ठ लिपिक रविशंकर पाण्डेय उपस्थित रहे.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)