फंदे से लटका मिला युवक, बुजुर्ग की फिसल कर गिरने से मौत

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

रेवती, बलिया. स्थानीय थाना क्षेत्र के झरकटहां ग्राम सभा अंतर्गत देवपुर मठिया गांव में बीती रात छत पर सोये तथा लघुशंका के लिए उठे 65 वर्षीय व्यक्ति का छत पर पैर फिसलने से गिरने के कारण मौत हो गई. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रामायण अपने कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा आदि के पश्चात अन्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

मिली जानकारी के मुताबिक झरकटहां ग्रामसभा अंतर्गत देवपुर मठिया निवासी विश्वनाथ तिवारी पुत्र रामजश तिवारी खाना खाने के पश्चात छत पर सोने चले गए. रात्रि के किसी पहर में विश्वनाथ तिवारी लघुशंका के लिए उठे. इसी बीच उनका पैर छत से फिसल गया. जिसकी वजह से वे छत से नीचे गिर गये.

सोमवार की सुबह परिजनों को घटना की जानकारी उस समय हुई, जब वे घर से बाहर निकले और उनकी नजर विश्वनाथ तिवारी के शव पर पड़ी. घटना की सूचना मृतक विश्वनाथ तिवारी के भाई राम नाथ तिवारी ने पुलिस को दिया. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के पश्चात अन्त्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. घटना के पश्चात परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है.

 

युवक ने फंदे से लटकर दी जान

रेवती, बलिया. रेवती थाना क्षेत्र के भैसहां ग्रामसभा स्थित लाली के डेरा निवासी एक वर्षीय युवक ने फांसी के फंदे पर झूल अपना इह लीला समाप्त कर ली.

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे प्रभारी निरीक्षक रेवती रामायण सिंह ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक पंचनामा आदि के पश्चात अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया. बताया जाता है कि आत्महत्या करने वाले युवक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी.

मिली जानकारी के अनुसार रेवती थाना क्षेत्र के भैंसहां ग्राम सभा के लाली का डेरा निवासी रविंद्र पासवान उम्र 30 वर्ष बीती रात बिना बताए घर से बाहर निकल गए जो वापस नहीं लौटे. सोमवार के दिन लाली के डेरा स्थित एक बगीचे में पेड़ पर फंदे से झूलता हुआ एक युवक का शव लोगों द्वारा देखा गया. पेड़ पर फंदे से झूलते हुए शव की सूचना जंगल में लगी आग की तरह फैल गई तथा वहां भारी भीड़ जुट गई. शव का शिनाख्त लोगों द्वारा रविंद्र पासवान के रूप में की गई. सूचना मिलते ही मृतक रविंद्र की पत्नी चंदा देवी रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गई.

चंदा देवी ने बताया कि मेरे पति के दिमागी हालत ठीक नहीं थी. जिसका इलाज चल रहा था. बीती रात से ही वह घर से गायब थे. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर आवश्यक कार्यवाही के पश्चात अंत्य परीक्षण के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया.

(रेवती संवाददाता पुष्पेन्द्र तिवारी’सिंधू’ की रिपोर्ट)