ब्रह्मर्षि समाज के होली मिलन समारोह में एकजुटता एवं सौहार्द का संदेश, साहू समाज का होली मिलन समारोह आगामी 25 मार्च को

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

ब्रह्मर्षि समाज का होली मिलन कार्यक्रम आयोजन

सिकन्दरपुर, बलियाः क्षेत्र के सिसोटार ग्राम में ब्रह्मर्षि समाज का होली मिलन कार्यक्रम का आयोजन किया गया.

इसमें जिले के विभिन्न क्षेत्रों से आए युवाओं एवं संभ्रांत व्यक्तियों ने भाग लिया तथा समाज में एकजुटता एवं सौहार्द का संदेश दिया.

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि स्वामी अनंतानंद सरस्वती पीठाधीश्वर श्री राजगुरु मठ वाराणसी रहे. जिन्होंने युवाओं को शिक्षा एवं संस्कार के प्रति जागरूक किया. उन्होंने कहा कि शिक्षा ही सिद्धि का मार्ग है. ज्ञान के आधार पर भारत विश्व गुरु हो सकता है और इसमें युवाओं की महती भूमिका है.

कार्यक्रम में मुख्य रूप से रवि राय, मंजय  राय, पुष्कर राय मोनू , अनुराग राय आदि ने अपनेविचार रखे.

कार्यक्रम की अध्यक्षता नीरज राय एवं संचालन राहुल मिश्रा ने किया. कार्यक्रम के आयोजन में मुख्य रूप से विवेक राय, मृत्युंजय राय, दुर्गेश राय की भूमिका रही.

 

अखिल भारतीय साहू समाज का होली मिलन समारोह आगामी 25 मार्च को

बेल्थरारोड, बलिया. अखिल भारतीय साहू समाज का होली मिलन समारोह आगामी 25 मार्च को रामप्रसाद साहु मैरिज हाल पर आयोजन की गई है. समाज द्वारा एक बैठक कर इसका निर्णय लिया गया. इसको लेकर अभी से तैयारियां शुरू हो गई हैं.

होली मिलन समारोह में समाज के संगठन की मजबूती पर भी चर्चा की जाएगी. माना जा रहा है कि होली मिलन समारोह में आगामी निकाय चुनाव के मद्देनजर समाज की भूमिका को भी लेकर रणनीति बनाई जा सकती है. संगठन के अध्यक्ष बैजनाथ साहू ने बताया कि होली मिलन समारोह में संगठन को और मजबूत बनाने तथा समाज के कमजोर तबके के लोगों को आर्थिक सहायता / मदद के लिए कोष आदि के लिए भी विचार किया जाएगा.

जानकारी दी कि होली मिलन समारोह में अबीर गुलाल के साथ ही लजीज व्यंजनों का भी लोग आनंद ले सकेंगे। कहा कि समारोह में नाश्ता पानी के साथ ही रात को भोजन की भी व्यवस्था रहेगी. कहा कि होली मिलन समारोह के लिए लगभग सभी तैयारियां अंतिम दौर पर है। होली मिलन समारोह में समाज के मनोरंजन की भी भरपूर व्यवस्था की गई है. समारोह में एक से बढ़कर एक हास्य कवि भी मौजूद रहेंगे तथा अपनी हास्य कविताओं द्वारा लोगों को हंसते हंसते लोटपोट करने मजबूर कर देंगे.

बैठक में शमशेर प्रसाद साहू, अच्छे लाल साहू, विंध्याचल प्रसाद साहू, अनिल कुमार गुप्ता, विजेंद्र प्रसाद गुप्ता, अनिल कुमार साहू, डा0 सुरेंद्र प्रसाद साहू, राजाराम साहू, सुधाकर प्रसाद साहू, धर्मवीर प्रसाद साहू उपस्थित थे. बैठक की अध्यक्षता संगठन के अध्यक्ष बैजनाथ साहू तथा संचालन कमेटी के सूचना मंत्री अशोक कुमार साहू ने किया.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा और बेल्थरारोड संवाददाता उमेश गुप्ता की रिपोर्ट)