डीआरएम ने किया रेलवे लाइन का ट्रायल, सहतवार स्टेशन को प्राकृतिक फूलों से सजाया

सहतवार, बलिया. स्थानीय रेलवे स्टेशन पर शनिवार की सुबह डिवीजनल रेलवे मैनेजर(डीआरएम) पू0उ0 रेलवे वाराणसी रामेश्वर पांडे द्वारा बलिया से सहतवार रेलवे लाइन का दोहरीकरण होने के पश्चात पहली बार रेलवे लाइन का ट्रायल उन्होंने स्वयं किया.

इस दौरान स्थानीय रेलवे स्टेशन को प्राकृतिक फूलों से सजाया गया था तथा रेलवे पुलिस द्वारा डिवीजन रेलवे मैनेजर के आने के पश्चात स्टेशन परिसर में अन्यत्र किसी का भी प्रवेश वर्जित था. सिर्फ स्थानीय भाजपा नेताओं को ज्ञापन देने हेतु ही स्टेशन परिसर में जगह मिल पाई. भाजपा प्रतिनिधि मंडल सहतवार के वरिष्ठ भाजपा नेता राजकुमार वर्मा के नेतृत्व में डिवीजन रेलवे मैनेजर को एक ज्ञापन सौंपा गया. ज्ञापन में भाजपा नेता द्वारा प्रमुखता से बताया गया कि इंटरसिटी एक्सप्रेस, साबरमती एक्सप्रेस व सरजू जमुना का ठहराव सहतवार रेलवे स्टेशन पर हो. साथ ही माल गोदाम की स्थिति पर भी उन्होंने प्रमुखता से पत्र में दर्शाया है. ज्ञापन देने से पूर्व श्री वर्मा ने लगभग 15 मिनट तक पत्र में लिखे सारी बात पढ़कर डीआरएम को बतलाया. पत्र पर लिखें बातों में उन्होंने तुरंत एक्शन लेते हुए भाजपा नेताओं को आश्वासन दिया कि इंटरसिटी ट्रेन का ठहराव 2 हफ्ते के अंदर कर दिया जाएगा. साथ ही कोरोना महामारी से पूर्व में भी जो ट्रेनें रुकती थी. उसको भी मैं अपने उच्चाधिकारियों को अवगत कराते हुए पुनः दोनों ट्रेनों का परिचालन के साथ साथ स्टॉपेज स्थापित किया जाएगा. आश्वासन मिलने के बाद भाजपा जनों के साथ-साथ स्थानीय व्यापारियों, छात्र नेताओं, किसानों व छात्रों में खुशी की

लहर दौड़ गई. ज्ञापन देने वालों में प्रमुख रूप से भाजपा मंडल उपाध्यक्ष दीपक सिंह, सभासद बबलू पांडे, सभासद दिलीप गुप्ता, सभासद प्रतिनिधि दीपक सोनी, नरेंद्र पांडे, बब्बन सिंह, जमशाद अहमद ,अकबर अहमद, जितेंद्र मौर्य, दिनेश गुप्ता, गोलू गुप्ता इत्यादि प्रमुख रूप से रहे.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

(सहतवार से श्रीकांत चौबे की रिपोर्ट)

Click Here To Open/Close