बुआ और बबुआ की सरकार में यूपी में गुंडागर्दी और अराजकता चरम पर था, योगी का बुलडोजर चला तो सारे माफिया जेल के अंदर चले गए- शिवराज सिंह चौहान

सिकंदरपुर, बलिया. विधानसभा क्षेत्र के पहाराजपुर में रविवार को पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार भारतीय जनता पार्टी के तत्वाधान में आयोजित जनसभा में 2 घंटे देर से पहुंचे मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि आज एक मामा अपने भांजो को संबोधित करने के लिए तथा भारतीय जनता पार्टी के पक्ष में वोट मांगने के लिए अपने भांजो के बीच आया है. मामा के मान सम्मान की रक्षा करना भांजों का दायित्व होता है.

इस दौरान उन्होंने रूस और यूक्रेन में छिड़े युद्ध की चर्चा करते हुए कहा कि आज भारत की जनता यूक्रेन में फंसी हुई है. एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने संकटमोचन का काम करते हुए जनता को निकालने का कार्य किया है. कहा कि आज उत्तर प्रदेश में जो विकास की गंगा बह रही है वह योगी और मोदी की ही देन है. कहा कि बुआ और बबुआ की सरकार में उत्तर प्रदेश में गुंडागर्दी और अराजकता चरम पर था, जब योगी जी का बुलडोजर चला तो सारे माफिया जेल के अंदर चले गए और उन्होंने स्पष्ट कहा कि जेल में ताला बंद करके चाबी ले लो हमको अंदर ही रहना है.

सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के विकास की चर्चा करते हुए   कहा कि विधायक संजय यादव के नेतृत्व में सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र में समान रूप से विकास के कार्य हुए हैं जो पूर्व की सरकारों में नहीं हो पाए थे. उन्होंने लोगों से उत्तर प्रदेश में एक बार फिर योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में सरकार बनाने की अपील करते हुए संजय यादव को रिकॉर्ड मतों से जिताने का अपील किया. स्वजातीय लोगों को साधते हुए उन्होंने पूर्व की सरकारों को मोहम्मद गोरी से तुलना करते हुए कहा कि अब चुको मत चौहान. पूर्व मंत्री राज धारी सिंह, ब्लाक प्रमुख केशव चौधरी, सत्येंद्र राजभर, मनीष सिंह, मनोज सिंह, संजय जायसवाल, गणेश सोनी आदि मौजूद रहे. अध्यक्षता अरविंद राय व संचालन प्रयाग चौहान ने किया.

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)