बलिया का माल्देपुर मैदान प्रधानमंत्री के स्वागत के लिए तैयार, आगमन आज

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

बलिया. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के छठवें चरण की तैयारी जोरों पर है. यहां मतदान 3 मार्च को होना है. प्रचार कार्य 1 मार्च को ठप हो जाएगा. इसको लेकर प्रदेश के नेताओं ने अपनी पूरी ताकत बलिया के ऊपर झोंक दी है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जनसभा आज बलिया शहर से सटे माल्देपुर मैदान में 2 बजकर 40 मिनट बजे होगी. इसकी पूरी तैयारी कर ली गई है. सुरक्षा के कड़े बंदोबस्त किए गए हैं. सुरक्षा विभाग से जुड़े अधिकारियों और कर्मचारियों की हर व्यक्ति पर नजर है. प्रधानमंत्री बलिया हेलीपैड पर दिन में 2 बजकर 40 मिनट पर आएंगे. वे 2 बजकर 50 मिनट पर जनसभा स्थल पर पहुंचेंगे. उनकी सभा 40 मिनट तक 3 बजकर 30 मिनट तक होगी प्रधानमंत्री 3 बजकर 35 मिनट पर जनसभा स्थल से प्रस्थान करेंगे और 3 बजकर 40 मिनट पर बलिया हेलीपैड पर पहुंचेंगे और 3 बजकर 45 मिनट पर बलिया हेलीपैड से प्रस्थान करेंगे.

प्रधानमंत्री के आगमन को लेकर के बलिया में बृहद तैयारी की गई है. जनसभा स्थल तक जनता को आने में कोई बाधा न हो, इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के नेताओं ने जिला प्रशासन से मिलकर व्यवस्था की है. बलिया का प्रत्येक होटल प्रधानमंत्री के सुरक्षा में आए अधिकारियों एवं आसपास के जनपदों के भाजपा नेताओं से भरा हुआ है. जनसभा की ओर सुबह से ही लोगों का जाना शुरु हो गया है अधिकांश लोगों के हाथों में कमल के फूल का झंडा और सिर पर केसरिया रंग पगड़ी देखने को मिल रही है लोग जय श्रीराम के नारे लगाते हुए माल्देपुर सभा स्थल की ओर जाना शुरू कर दिए हैं.

(बलिया से केके पाठक की रिपोर्ट)