मुख्यमंत्री योगी ने मांगा दयाशंकर व आनंद स्वरूप के लिए वोट

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

हल्दी,बलिया. विधानसभा चुनाव के लिए दिग्गज नेता अब छठवें चरण के लिए चुनाव प्रचार में जुट गए हैं. इसी कड़ी में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बलिया के भरसौता हल्दी के खेल मैदान में जनसभा को संबोधित किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बलिया व बैरिया के भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित किया. उन्होंने जहां एक तरफ जनता को भाजपा सरकार के कामों को गिनाया तो वहीं सपा को निशाने पर लिया. मुख्यमंत्री ने कहा कि जब 2017 में बिजली का मजहब हुआ करता था. मुहर्रम व ईद पर बिजली आती थी लेकिन होली व दीपावली पर बिजली नही आती थी. भाजपा की सरकार आयी तो बिजली भी मिलने लगी और अपराधियों व माफियाओं पर बुलडोजर भी चलने लगा.

खेल मैदान में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए मुख्यमंत्री ने कहा की माफियाओं ने भ्रष्टाचार करके गरीबों के हक पर जो डाका डाला है,उन लोगों के ऊपर बूलडोजर चलता ही रहेगा,अभी सारे बुलडोजर मरम्मत हो रहे है. चुनाव बाद प्रत्येक जिले में एक बुलडोजर खड़ा रहेगा. जो माफियाओं पर चलने के लिए तैयार रहेगा. अवैध कमाई करके धन अर्जित करने वालों की खैर नहीं है. अभी तो राशन दे रहे हैं, उज्जवला योजना के लाभार्थियों को होली व दीपावली पर रसोई गैस फ्री दिया जायेगा. बेटी के जन्म से लेकर स्नातक तक कि पढ़ाई का खर्च भी सरकार देगी. सामुहिक विवाह योजना में 51 हजार से बढ़ाकर एक लाख कर दिया. दिव्यांग,वृद्धा, विधवा महिला पेंशन को 12 हजार की जगह अब 18 हजार कर दिया जायेगा. नौकरी निकती थी तो चाचा- भतीजे वसूली पर निकल जाते थे अब ऐसा नहीं होगा. किसानों को फ्री बिजली, मेधावी बच्चियों को फ्री स्कूटी, सभी को स्मार्ट फोन,टेबलेट दिया जायेगा. जल्द ही प्रत्येक परिवार में एक नौकरी ,स्वरोजगार दिया जाएगा. सपा के लोग कब्रिस्तान बनवाते थे और भाजपा राममंदिर, बाबा विश्वनाथ मंदिर, भृगु ऋषि के मंदिर आदि का जीर्णोद्धार व निर्माण करती हैं. अब चीन से मूर्ति नहीं आयेगी, गांव के कुम्हार का बनी मिट्टी का मूर्ति बनने लगी. कहा कि बलिया से मेरी कमेस्ट्री मिलती है. इसलिए आप लोग भाजपा प्रत्याशी आनंद स्वरूप शुक्ल बैरिया विधानसभा व दयाशंकर सिंह बलिया दोनों योद्धा सहित बलिया के सातों प्रत्याशियों को विजयी बनायें.  सपा के लोग अभी से टिकट कटा रहे है कोई इंग्लैंड जा रहा हैं कोई बाहर राज्यों में भागने के फिराक में हैं.

इस मौके पर सांसद बीरेंद्र सिंह मस्त,पूर्व सांसद भरत सिंह,राज्य सभा सांसद नीरज शेखर,पूर्व विधायक विक्रम सिंह, नागेंद्र पान्डेय, बीरेन्द्र पाठक टुनजी,मुक्तेश्वर सिंह,बशिष्ठ राय,पूर्व प्रमुख दिनेश पाठक,पूर्व प्रमुख गुड्डू राय,जय प्रकाश साहू,भरसौता गांव के प्रधान प्रतिनिधि मनीष सिंह ,बंटू सिंह सहित बैरिया व बलिया विधानसभा के प्रत्याशी आनन्द स्वरूप शुक्ल व दयाशंकर सिंह आदि लोग मंच पर उपस्थित रहे. कार्यक्रम का संचालन संजय मिश्र ने किया.

 

बलिया के सम्मान में आपको बोलने की आवश्यकता नहीं- सीएम

नगर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी दयाशंकर सिंह ने भृगु ऋषि,आचार्य हजारी प्रसाद द्विवेदी व परशुराम चतुर्वेदी की साहित्यिक धरती पर मुख्यमंत्री का स्वागत करते हुए कहा कि मैं पूर्व विधायक मैनेजर सिंह का भांजा हूँ भाजपा प्रत्याशी आनंद स्वरूप शुक्ल को भारी मतों से विजयी बनावे. दयाशंकर ने अपने संबोधन के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग करते हुए कहा कि यह क्षेत्र गंगा जी की तलहट में है बाढ के कारण यहां खेती नहीं हो पाती है,इसलिए फेफना से भरसौता तक रिंग बंधा फोर लेन बन जाय. अंग्रेजों के जमाने से बना कटहर नाला है जिससे सुरहा ताल का पानी गंगा जी में चला जाय तो बलिया बाम्बे का जूहू चौपाटी हो जायेगा. इतना ही नहीं हल्दी को नगर पंचायत की दर्जा हो जाय और बाबा विश्वनाथ मंदिर की तरह भृगु ऋषि का मंदिर का भी जीर्णोद्धार हो जाय और एक बलिया में मेडिकल कालेज बने. जिस पर योगी आदित्यनाथ ने कहा कि मैं हूँ तो बलिया के विकास व सम्मान में किसी को कुछ कहने की आवश्यकता नहीं है. बलिया में सारे कार्य किये जायेंगे. और बलिया का विकास किया जाएगा.

जय श्री राम के नारों से गूंजा पूरा क्षेत्र
चुनावी रैली में मुख्यमंत्री ने क्षेत्रिय लोगों को आश्वस्त किया कि काशी, मथुरा,अयोध्या की तर्ज पर बलिया में भृगु जी का भव्य मंदिर बनेगा. जिसके उत्साहित समर्थकों ने मुख्यमंत्री के समर्थन में नारे लगाए.

सुरक्षा व्यवस्था के रहे कड़े प्रबंध
मुख्यमंत्री के कार्यक्रम में सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए थे. सुरक्षा घेरे में किसी अनजान व्यति को अंदर जाने की अनुमति नही थी. यहा तक कि पत्रकारों की भी व्यवस्था सुरक्षा घेरे से बाहर की गई थी. सुरक्षा के लिए कई थानों की फोर्स तैनात की गई थी. कार्यक्रम पर दरों कैमरे के नजर रखी जा रही थी.

( हल्दी संवाददाता आरके की रिपोर्ट)