जब भी किसी ने भारत माता के शीष को झुकाने की कोशिश की तब तब हमने उसका मुंह तोड़ जवाब दिया- रक्षा मंत्री

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

  1. सिकंदरपुर, बलिया. विधानसभा चुनाव के छठे चरण में शामिल बलिया जनपद के चुनावी माहौल में मंगलवार से गर्माहट आने लगी है. इसकी शुरुआत भाजपा की जनसभाओं से हुआ है. भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र के बंसी बाजार में स्थित ज्ञान कुंज एकेडमी के प्रांगण में निवर्तमान विधायक व प्रत्याशी संजय यादव के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया.

सभा को संबोधित करते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार नें हमेशा देशहित व भारत माता का सर ऊंचा रखने की दिशा में काम किया.

पाकिस्तान व चीन पर निशाना साधते हुए कहा कि हम अगर नाग पंचमी पर सांप को दूध पिलाकर पूजना जानते हैं तो सांप के अक्रामक होने व काट लेने पर हम उसका माथा भी कुचलना जानते हैं. हमने भारत माता का सिर कभी झुकने नहीं दिया और जब भी किसी ने भारत माता के शीष को झुकाने की कोशिश की तब तब हमने उसका मुंह तोड़ जवाब दिया है. भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किसी भी धर्म जाति की राजनीति नहीं की हमने हमेशा देश हित की राजनीति की है.

राजनाथ सिंह ने अपने संबोधन की शुरुआत भोजपुरी भाषा के साथ की. जिसके बाद जनसभा में बागी बलिया भृगु बाबा की जय के जयकारे से वातावरण गुंजायमान होता रहा. निवर्तमान विधायक संजय यादव के विकास कार्यों का बखान करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बलिया जिला अंतर्गत सिकंदरपुर विधानसभा क्षेत्र वह पहला क्षेत्र है जहां पर सिर्फ 300 करोड़ रुपये का कार्य सड़क निर्माण में लगाया गया है. कांग्रेस पर निशाना साधते हुए रक्षा मंत्री ने कहा कि धारा 370 व राम मंदिर मुद्दे को कांग्रेस की सरकार नासूर की तरह पाल रही थी, जिसे 56 इंच के सीने वाले हमारे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नासूर बने मुद्दों को सुलझाने का काम किया. कहा कि जिस इच्छाशक्ति के साथ नरेंद्र मोदी व आदित्यनाथ योगी की सरकार ने काम किया है, अगर यही इच्छा शक्ति अन्य पार्टियां भी दिखाई होती तो आज हमारे भारत देश की तस्वीर कुछ और होती.

(सिकंदरपुर संवाददाता संतोष शर्मा की रिपोर्ट)