बोलेरो पर लदी 47 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद

सहतवार, बलिया. सहतवार पुलिस ने बोलेरो पर लदी 47 पेटी अंग्रेजी शराब बरामद करने में सफलता हासिल की है. सहतवार पुलिस में बोलेरो को सीज कर आवश्यक कढ़ाई में जुट गयी है. वहीं बोलेरो चालक मौके से फरार हो गया.

बताया जा रहा है कि चुनाव को देखते हुए क्षेत्र में शांति व्यवस्था बनाये रखने‌ हेतु सहतवार थाना अध्यक्ष पंकज सिंह अपने हमराही सिपाहियों के साथ गस्त पर थे. तभी सूचना मिली कि बांसडीह के तरफ से बोलेरो पर अंग्रेजी दारू जा रहा है. पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बांसडीह-रेवती मार्ग पर सुरहिया पुलिया के पास खड़ा होकर बोलेरो का आने का इंतजार करने लगे. तभी बांसडीह के तरफ से एक बोलेरो आता हुआ दिखाई दिया. पुलिस को सामने खड़ा देख कर बोलेरो चालक बोलेरो को खड़ा कर मौके से फरार हो गया. पुलिस ने देखा कि बोलेरो के अंदर 8 पी एम का 180 एम एल की 47 पेटी अंग्रेजी शराब से लदी है. पुलिस बोलेरो को सीज कर आवश्यक कार्रवाई में जुट गयी है.

(सहतवार से श्रीकांत चौबे की रिपोर्ट)

 

शराब तस्करी का सरगना प्रशासन को देता है चैलेंज”

This item is sponsored by Maa Gayatri Enterprises, Bairia : 99350 81969, 9918514777

यहां विज्ञापन देने के लिए फॉर्म भर कर SUBMIT करें. हम आप से संपर्क कर लेंगे.

 

बांसडीह, बलिया. बलिया में छठवें चरण में 3 मार्च को मतदान होना है. ऐसे में जिला प्रशासन पूरी तरह से अलर्ट मोड में है ताकि चुनाव में किसी प्रकार का माहौल ना बिगड़े और चुनाव आयोग के निर्देशानुसार निष्पक्ष चुनाव संपन्न हो सके. ऐसे में जिले के बांसडीह तहसील स्थित शराब की दुकान से लगातार बिहार के अवैध अंग्रेजी व देशी शराब की तस्करी जारी है. बताया जाता है कि बुधवार को भी अनुज्ञापी निवेदिता सिंह की दुकान से फिल्मी अंदाज में बिहार के लिए अवैध अंग्रेजी शराब जा रहा था. जहां मुखबिर की सूचना पर सहतवार थानाध्यक्ष पंकज कुमार सिंह मौके पर पहुंच गए. तथा अज्ञात वाहन के साथ 47 पेटी में कुल 406 लीटर (फ्रूटी 8PM-180 ML) अवैध अंग्रेजी शराब एक बोलेरो गाड़ी ( UP52Q2139) बरामद कर लिया.  आबकारी अधिनियम धारा 60/63/72 के तहत मुकदमा दर्ज किया.

बिहार में भी है मुकदमा दर्ज , अनुज्ञापी निवेदिता सिंह हैं नामजद “

जिले के बांसडीह स्थित दुकान मालिक के नाम से पहले भी बिहार में नामजद मुकदमा दर्ज है. वजह कि बिहार में अवैध शराब का तस्करी हेमशा से हो रहा है. अब देखने वाली बात होगी कि बुधवार को अवैध अंग्रेजी शराब के बरामदगी पर जिला प्रशासन द्वारा क्या कार्रवाई होती है.

(बांसडीह संवाददाता रवि शंकर पाण्डेय की रिपोर्ट)